पत्नी को ले भागा, अब दे रहा जान से मारने की धमकी, यूपी से आए युवक ने दर्ज करायी शिकायत

पत्नी को ले भागा, अब दे रहा जान से मारने की धमकी, यूपी से आए युवक ने दर्ज करायी शिकायत

नवादा : यूपी के वाराणसी से एक शख्स शनिवार को महिला थाना पहुंचा। उस शख्स ने नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के आंती गांव निवासी धर्मदेव पासवान पर पत्नी को भगाकर लाने का आरोप लगाया। साथ ही यह भी कहा कि वह अब पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। शख्स ने बताया कि आरोपित ने पत्नी को पूरे वश में कर रखा है। 

पीड़ित ने बताया कि धर्मदेव दलित संगठन चलाता है और इंटरनेट मीडिया के माध्यम से दलितों को इंसाफ दिलाने की बात कहता है। इसके जरिए वह दलित महिलाओं को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे भगा ले जाता है। आरोपित धर्मदेव रुपये भी ऐंठता है। वह उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा लाया है। पत्नी उसके झांसे में फंस कर घर से स्वर्ण आभूषण, 60 हजार रुपये नगदी लेकर फरार हो गई। पत्नी को जमुई से फर्जी डिग्री भी दिला दिया है। 

पीड़ित ने बताया कि गत वर्ष 18 फरवरी से यह सब मामला चल रहा है। बीच में पत्नी कई बार माफी मांगते हुए वाराणसी स्थित घर भी आई। लेकिन पुन: घर से निकल गई। पीड़ित शख्स ने पुलिस ने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित की शिकायत के बाद उसकी पत्नी और आरोपित को महिला थाना बुलाया गया है। इस बाबत महिला थानाध्यक्ष कुमारी बबीता रानी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। पूछताछ चल रही है।


Find Us on Facebook

Trending News