पटना में पत्नी ने शादी से पहले वाले यार के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, अकेले में मुलाकात को लेकर रची दी गई खौफनाक साजिश

patna : शादी के बाद भी अपने पुराना प्रेमी से मिलने की चाहत में एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ खौफनाक साचिश रच डाली. अपने पुराने यार के  साथ मिलकर पत्नी ने पति की बेहरमी से हत्य कर डाली.

जानकारी के मुताबिक पटना के खगौल थाना के आरपीएस में निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूर की पत्नी ने अपने शादी के पहले वाले प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. अर्चनी की शादी संतोष से हुई थी. लेकिन अर्चना का शादी से पहले ही संतोष के फुफेरे भाई के बेटे पंकज से इश्क चल रहा था. शादी के बाद भी दोनों एक दूसरे से अकेले में मिलते थे. लेकिन एक दिन पंकज ने संतोष को रास्ते से हटाकर अर्चना को अपना बनाने की साजिश रची. फिर दोनों ने एक प्लान बनाया.


शराब के नशे में गांधी सेतु से दिया धक्का
इस मर्डर से जब पर्दा उठा तो आरोपी पंकज ने बताया कि वो काम मांगने के बहाने समस्तीपुर से पटना आ गया और संतोष के साथ रहने लगा. एक दिन संतोष को आमदपुर मुशहरी में लेकर खूब शराब पिलाई जब वो नशे में आ गया तो उसे गांधी सेतु ले गए और वहां से उसे धक्का दे दिया.संतोष के भाई को पंकज और अर्चना के रिश्तों को लेकर शक था लिहाजा संतोष के भाई ने थाने में केस दर्ज करवाया जब पुलिस ने पंकज से पूछताछ की तो सारा राज खुल गया. पुलिस ने अर्चना और उसके आशिक पंकज के साथ दो और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News