आपसी विवाद में पत्नी ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, पति ने उठाया ऐसा कदम की मच गया हडकंप

आपसी विवाद में पत्नी ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, पति ने उठाया ऐसा कदम की मच गया हडकंप

KAIMUR : जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पति पत्नी के बीच हुए झगड़े में पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी तो पत्नी के मौत के वियोग में पति ने खुद को गोली मार ली. मामला अधौरा थाना के बड़पा गांव का है. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि पति मुन्ना सिंह और पत्नी अनिता देवी में छोटी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके बाद अनिता ने जहर खा ली. इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पत्नी के शव को लेकर जब घर पति पहुँचा तो काफी उदास हो गया. फिर घर मे रखे बन्दूक से उसने खुद को गोली मार ली. जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है की दो साल पहले दोनों की शादी हुई थी शादी. गाँव में दो की मौत की घटना को लेकर मातम पसरा हुआ है. वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस जाँच में जुटी हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों शव को परिजनों को सौप दिया. इधर परिजनों को समझ मे नहीं आ रहा है की आखिर क्या बड़ी बात हुई कि दोनों की मौत हो गई. यह जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि आरती देवी ने पारिवारिक विवाद में जहर खा कर आत्महत्या कर लिया. जिसके बाद उसके पति मुन्ना सिंह ने गोली मारकरअपने आप को खत्म कर लिया. लड़की के मायके वाले की तरफ से किसी भी प्रकार का थाने में मामला दर्ज नहीं कराया गया है. फिर भी पुलिस यूडी केस करके अनुसंधान कर रही है. दोनों के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News