पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करने पर पति की हत्या

MOTIHARI: मोतिहारी जिले से एक सनसनीखेज खबर आ रही है. सुगौली थाना इलाके के पजिअरवा गांव में एक पत्नी को पति के हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है. मुन्ना नाम के युवक की हत्या उसकी पत्नी ने बस इसलिए कर दी क्योकि मुन्ना को अपने पत्नी के अवैध संबंधों का पता चल गया था और वो उसका विरोध कर रहा था.

अवैध संबंधों का विरोध करना पति को पड़ा मंहगा

समाजिक ताने बाने की देखें तो पति पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का माना जाता है लेकिन मोतिहारी जिले की ये खबर कुछ और ही बयां करती है जहां एक पत्नी ने अपने ही पति की बेरहमी से हत्या कर दी. दरअसल मुन्ना पासवान रक्षाबंधन में अपने पत्नी के साथ अपने ससुराल पजिअरवा आया था. लेकिन आज ससुराल में मुन्ना की लाश मिलने की खबर जैसे ही फैली गांव में सनसनी फैल गई. लोग तरह तरह की बातें करने लगे. लोगों की माने तो मुन्ना की हत्या उसकी पत्नी ने अपने मायके वाले के साथ मिलकर की है, क्योकि मुन्ना को  अपने पत्नी के दूसरे युवक के साथ प्रेम संबंध के बारे में पता चल गया था. बता दें मुन्ना और उसकी पत्नी के बीच इस बात को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था. मुन्ना लगातार अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध कर रहा था. ये मामला पंचायत तक भी पहुंचा था लेकिन सुशीला पंचायत की बात को दरकिनार कर लगातार अपने प्रेमी से मिलते रही थी. जिसका विरोध मुन्ना लगातार करता आ रहा था.

पुलिस मामले की जांच में जुटी, पत्नी गिरफ्तार

सुगौली थाना पुलिस को जैसे ही शव मिलने की खबर मिली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुन्ना की पत्नी सुशीला को गिरफ्तार कर लिया है और फरार ससुराल वाले की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. बकौल पुलिस, मामले की जांच चल रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


मोतिहारी से अवनीश की रिपोर्ट...

Find Us on Facebook

Trending News