पति कमाने गया था बाहर, यहां घर में बीवी कर रही थी रंगरेलियां, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दहल गया पूरा गांव

पति कमाने गया था बाहर, यहां घर में बीवी कर रही थी रंगरेलियां, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दहल गया पूरा गांव

नालंदा। जिले से अभी अभी एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ कमरे में महिला और उसके प्रेमी की लाश मिली है। घटना थरथरी थाना इलाके के रूपनबिगहा गांव की है। गांव में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है। बताया जाता है कि पति ने पत्नी व उसके प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति देखते ही दोनो को धारदार हथियार से काटकर हत्या कर डाला है। 

मृतक प्रेमी युवक हिलसा थाना अंतगर्त धर्मपुर गांव निवासी राजकुमार प्रसाद के पुत्र निशांत कुमार उर्फ छोटू है। जबकि मृतका सबलू कुमार के 32 वर्षीय पत्नी रेखा देवी है। ग्रामीणों की माने तो सबलू दिल्ली में रहकर रोजी रोटी कमाता था। आज वह अपने गांव आया था। घर पहुँचने पर जब वह दरवाजा खुलवाना तो पत्नी ने दरवाजा नही खुल। जिसपर उसे संदेह हुआ । इसके बाद वह शक के आधार पर घर के पिछले हिस्से से चोरी चुपके प्रवेश किया। तो पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख आग बबूला हो गया। जिसके बाद दोनों के बीच कहा सुनी हो गया। जिसके बाद कमरे में रखे धारदार हथियार से दोनों को काट डाला जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गयी। 

हत्या करने के बाद वह गांव से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है। विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि सबलू के घर दो लोगों की हत्या कर दी गयी है। पुलिस मौके पर पहुँची है। मामले की छानबीन की जा रही है। प्रेम प्रसंग में हत्या की बात बतायी जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा ।



Find Us on Facebook

Trending News