बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोड-शो से पवन सिंह ने किया चुनाव प्रचार का आगाज, काराकाट में कई जगह बेकाबू दिखी भीड़

रोड-शो से पवन सिंह ने किया चुनाव प्रचार का आगाज, काराकाट में कई जगह बेकाबू दिखी भीड़

रोहतास- काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में दावेदारी पेश करने वाले भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह आज से रोड शो के साथ चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दिया.काराकाट के दनवार से पवन सिंह ने रोड शो का आगाज किया. रेंज रोवर गाड़ी से पवन सिंह रोड शो के लिए निकले. पवन सिंह के काफिले में 150 गाड़ियां है. कई जगह भीड़ उन्हें देखने के लिए बेकाबू हो गई. 100 किमी के रोड शो के लिए पवन सिंह का काफिला आरा से काराकाट के लिए निकला. काफिला जैसी ही काराकाट क्षेत्र में पहुंचा पवन सिंह को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी.

रोहतास के तीन विधानसभा क्षेत्र काराकाट, नोखा और डेहरी में आज पवन सिंह रोड शो करने के लिए दनवार से  निकल गए हैं. बुधवार को औरंगाबाद के ओबरा, गोह और नवीनगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे.

काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में दावे दारी पेश करने वाले भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह 100 किमी का रोड शो कर रहे हैं.पवन सिंह आरा से डेहरी तक रोड शो कर रहे हैं.  जन आशीर्वाद यात्रा पर बुधवार को औरंगाबाद जाएंगे.

भोजपुरी अभिनेता ने कहा जिस प्रकार देश की जनता ने उन्हें गायिकी और नायकी के क्षेत्र में अपना प्यार, दुलार, स्नेह और आशीर्वाद दिया है वही प्यार, दुलार, स्नेह और आशीर्वाद राजनीति की नई पारी में भी मिलेगा. उन्होंने बताया कि भगवान सूर्य का आशीर्वाद प्राप्त कर आज से ही काराकाट में चुनावी कैंपेन की शुरुआत की जाएगी. 


रिपोर्ट-रंजन सिंह राजपूत

Suggested News