पटना में पइन में डूबने से बच्चे की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में पइन में डूबने से बच्चे की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम

PATNA : आज पटना से सटे मसौढ़ी में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला. मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सोनकुकरा गाँव की है. जहाँ पइन में डूबने से एक मासूम की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सोनकुकरा निवासी मनोज बिंद का 12 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार घर से शौच के लिए निकला था. शौच के बाद वह गाँव के ही पइन में हाथ पांव धोने के लिए गया था. 

हाथ पांव धोने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह पइन में गिर पड़ा. पइन में गिरकर डूबने से उसकी मौत हो गई. जैसे ही बच्चे की मौत की खबर परिवार वालों को मिली. परिवार वाले सदमें में आ गए. चीख पुकार के बीच बच्चे के शव को पानी से बाहर निकाला गया. 

ग्रामीणों ने घटना की सूचना मसौढ़ी थाने को दी. घटना की सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव को उठाने में पुलिस को घंटो मेहनत करनी पड़ी. दरअसल ग्रामीण शव के साथ सड़क पर उतर आए और मुआवजे की माँग को लेकर मसौढ़ी नौबत पुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और घंटो प्रदर्शन करते रहे. 

पुलिस के लगातार समझाने के बाद हालात पर काबू पाया जा सका. फ़िलहाल बीडीओ मसौढ़ी पंकज कुमार के द्वारा मृतक के परिजन को 20 हजार रुपये मुआवजे के तौर पर दे दिया गया है. 

पटना ग्रामीण से सुजीत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News