प्रशांत किशोर ने दिल्ली के दंगल में दिखाया दिया दम, PK के आगे सबके दावे फेल

प्रशांत किशोर ने दिल्ली के दंगल में दिखाया दिया दम, PK के आगे सबके दावे फेल

दिल्ली: दिल्ली के शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को साफ बहुमत मिलता दिख रहा है. रुझानों के हिसाब से AAP की सरकार बनती दिख रही है.रुझानों की माने तो अरविंद केजरीवाल तीसरी बार सियासी हैट्रिक लगाते दिख रहे हैं.

दिखा दिया PK ने दम
 दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आप के लिए प्रशांत किशोर ने चुनावी रणनीति तैयार की.रुझानों में साफ दिख रहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में 53 सीटों पर आगे चल रही है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रशांत किशोर ने जो चुनावी रणनीति बनाई वो रुझानों के माधय्म से हिट होती दिख रही है.

प्रशांत किशोर ने 27 जनवरी को एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि दिल्ली की जनता ईवीएम का बटन प्यार से दबाएगी और बीजेपी को जोर का झटका धीरे से लगेगा. प्रशांत ने कहा था कि दिल्ली में आपसी भाईचारा और सौहार्द खतरे में न पड़े इसलिए जनता ईवीएम का बटन प्यार से दबाने वाली है अब साबित हो रहा है. 

प्रशांत किशोर ने सीधे तौर पर कई बार अमित शाह पर डायरेक्ट हमला कर चुके हैं. सीएए और एनआरसी को लेकर पीके के  जदयू के लाइन के खिलाफ जाकर अपना स्टैंड रखने की वजह से पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था. इसके बाद पीके ने ऐलान किया था कि वो 11 फरवरी के बाद अपना फैसला लेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News