पेड़ में बंधे बेहोशी की हालत में मिले ड्राइवर व खलासी,पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराकर शुरू की जांच

पेड़ में बंधे बेहोशी की हालत में मिले ड्राइवर व खलासी,पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराकर शुरू की जांच

मोतिहारी। हरसिद्धि थाना क्षेत्र में  पेड़ से बंधे बेहोशी हालत ड्राइवर व खलासी को अहले सुबह क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों के सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। ड्राइवर व खलासी के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान यूपी के गोरखपुर के रूप में कई गई है।पुलिस ने घटना स्थल से नशा का इंजेक्शन बरामद किया है पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया कहीं अन्यत्र ट्रक लूट कर अपराधियो द्वारा ड्राइवर खलासी को यहां छोडाने का मामला लग रहा है। घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र कर छपवा सेवराहा रोड में मुंशी बाजार के समीप की बतायी जा रही है।

पेड़ में बेहोश दो लोगो बंधे देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए तुरन्त अलाव की व्यवस्था कर आग तपवाया गया।सूचना मिलते ही हरसिद्धि पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर एम्बुलेंस से दोनों को अस्पताल पहुचाया गया। जहाँ दोनों का इलाज किया जा रहा है ।


अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि ग्रामीणों के सूचना पर पेड़ से बंधे दो लोगो को नशे के हालत में बरामद किया गया है। दोनों की पहचान यूपी के गोरखपुर के रूप में कई गई है ।प्रथम दृष्टया दोनों ट्रक के चालक व उप चालक लग रहे है ।ट्रक कहि अन्यत्र लूट कर अपराधियो द्वारा ड्राइवर खलासी को यहा छोडाने का मामला लग रहा है ।दोनों का पुलिस द्वारा इलाज कराया जा रहा है ।होश में आने पर जो मामला सामने आगयी ।उसी आधार पर अग्रतर करवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News