बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पुलिस की कार्यशैली से नाराज लोगों ने दिया धरना, थाना प्रभारी पर की कार्रवाई की मांग

मुजफ्फरपुर में पुलिस की कार्यशैली से नाराज लोगों ने दिया धरना, थाना प्रभारी पर की कार्रवाई की मांग

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में पुलिस के कार्यशैली से नाराज लोग आमरण अनशन पर बैठे हैं। आक्रोशित लोगों ने कहा जब तक आरोपी पुलिस कर्मी पर कार्रवाई नहीं होगी। तब तक आमरण अनशन पर रहेंगे। बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गयाघाट थाना क्षेत्र के मैठी गांव का है। जहाँ बीते 4 अप्रैल को शराब के खिलाफ़ गायघाट थाना की पुलिस छापेमारी करने पहुंची थीं।

इस दौरान वहां के महिलाओ ने गायघाट थाना प्रभारी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाया था। महिलाओं का आरोप था कि घर में कोई पुरुष नहीं था। इसके बावजूद गायघाट थाना प्रभारी कई गाडी से उनके यहां बिना महिला सिपाही के देर रात उनके घर पर छापेमारी करने पहुंचे। 

छापेमारी के दौरान घर के महिला और एक नाबालिग लडकी की पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी। जिसमे दोनों बुरी तरह ज़ख्मी हो गए। वही इस पूरे मामले के बाद बीजेपी के कई नेता पीड़ीत परिवार से मिलने पहुंचे और संबंधित थाना प्रभारी पर कारवाई का आश्वासन भी दिया। लेकीन आज तक कोई कार्रवाई नही हुई।

जिसके बाद आज़ पीड़ित परिवार के दरवाजे पर ही पीड़ित परिवार और स्थानीय लोग आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। आमरण अनशन पर बैठे लोगो ने कहा है कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा। थाना प्रभारी पर कार्रवाई नहीं होगी। आमरण अनशन जारी रहेगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News