बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में दो युवकों को गोली मारकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, मौके पर हुई मौत

छपरा में दो युवकों को गोली मारकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, मौके पर हुई मौत

CHAPRA : जिले में दो युवकों को गोलीमार भाग रहे बदमाश को भीड़ ने पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। उग्र भीड़ की पिटाई से  कुख्यात अपराधी की मौत हो गई। मृतक कुख्यात अपराधी की पहचान रविन्द्र उर्फ बुचन शर्मा पिता जगन्नाथ शर्मा निवासी रिढ थाना एकमा जिला सारण के रूप में हुई। 

घटना के संबंध में सारण पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि शुक्रवार को एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ़  बाजार निवासी अजीत पटेल पिता विजय पटेल एवं विभूति पटेल पिता श्रीनिवास राउत दोनों निवासी परसागढ बाजार अपने घर में थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर कुख्यात अपराधी रविन्द्र उर्फ बुचन शर्मा द्वारा दोनों को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया । 

कुख्यात अपराधी द्वारा दो युवकों को गोलीमार घायल करने के बाद वहां उपस्थित भीड़ ने कुख्यात अपराधी को धर दबोचा एवं बदमाश की जमकर पिटाई कर दी। जिससे कुख्यात अपराधी रविन्द्र उर्फ बुचन शर्मा की मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलने पर एकमा थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा। साथ ही घटना में घायल दोनों युवकों को भी इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा। जहां दोनों युवकों की हालत ख़तरे से बाहर बताई जा रही है। घटना के संबंध में पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News