भागलपुर में साइकिल चोरी करते चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, पोल में बांधकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

भागलपुर में साइकिल चोरी करते चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, पोल में बांधकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

BHAGALPUR : भागलपुर में हत्या और लूट जैसे घटना के साथ-साथ छोटी मोटी चोरी की घटना होना आम बात हो गई है। इसी क्रम में मंगलवार को ललमटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नसरत खानी मोहल्ले में साइकिल चोरी करते हुए एक चोर को लोगों ने पकड़ लिया।


बताया जा रहा है की चोर द्वारा साइकिल चुरा कर ले जा रहा था। इसी क्रम में साइकिल की पहचान करते हुए चोर को पकड़ लिया गया और उसे पूर्व पार्षद सीता देवी के यहां ले जाया गया। जहां ग्रामीणों ने उसे पोल से बांधकर जमकर पिटाई भी की। ग्रामीणों का कहना है कि 4 से 5 लोगों का एक गिरोह है जो इस तरह के चोरी की घटना को अंजाम देता है। 

साइकिल चोर की पहचान साहिबगंज के बिंद टोली निवासी शंकर मंडल के पुत्र मंटू कुमार के रूप में हुई है। इस संदर्भ में साइकिल के मालिक आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि मैं घर में खाना बना रहा था। इतने में ही चोर घर के बाहर खड़ी मेरी साइकिल को चुरा कर ले जाने लगा। 

उन्होंने कहा की मेरे पड़ोसी के द्वारा साइकिल की पहचान करते हुए उसे पकड़ लिया गया। बाद में ग्रामीणों के द्वारा इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर साइकिल चोर को अपने साथ थाना ले गई।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News