पटना में छिनतई करते चोर को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

पटना में छिनतई करते चोर को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

PATNA : राजधानी में आज एक नाबालिग चोर भीड़ के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद भीड़ ने जमकर चोर की पिटाई कर दी। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ के चुंगल से छुड़ाकर नाबालिग चोर को बचाया और अपने साथ थाने ले गयी। बताया जा रहा है कि पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के दिनकर गोलंबर के पास एक टेंपो सवार महिला से कान की बाली छीन कर नाबालिग चोर फरार होने की फिराक में लगा हुआ था। 

तभी मौके पर गश्ती कर रहे कदमकुआं थाने के दारोगा मुकेश कुमार सिंह ने खदेड़ कर अपराधी को अपने गिरफ्त में ले लिया। जिसके बाद उसे कदमकुआं थाने लाया गया है। पुलिस की माने तो अपराधी के पास से पुलिस ने छीने हुए कान के सोने की बाली को भी बरामद कर लिया है। वही इस छिनतई के दौरान महिला का कान काफी जख्मी हो गया है। जिसका उपचार कराया गया है। 

बताते चलें की पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जिससे पटना में आये दिन चोरी, लूट और हत्या की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। हालाँकि आज छिनतई की घटना को अंजाम दे रहा चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 


पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News