चोर के साथ लोगों ने कर दिया मॉब लिचिंग, इतना मारा कि हो गई मौत

 चोर के साथ लोगों ने कर दिया मॉब लिचिंग, इतना मारा कि हो गई मौत

AURANGABAD : जिले में एक घर में चोरी करने की कोशिश की कीमत युवक को अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी। रंगेहाथ पकड़े जाने के बाद लोगों ने युवक की इतनी पिटाई की, कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अभी तक चोर की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

जानकारी के अनुसार बीती रात औरंगाबाद के कासमा थाना क्षेत्र के महुआईन गांव  में एक चोर को ग्रामीणों ने चोरी करते वक्त रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर  क्या था ग्रामीणों ने मिलकर चोर की जमकर कुटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया और ग्रामीणों के द्वारा घटना की जानकारी कसमा  थाना को दिया गया। घटना की जानकारी मिलाते ही कसमा थाना की पुलिस अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घायल को आनन-फानन में रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां  इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


वहीँ गृह स्वामी बिगु चौधरी का कहना है कि बीती रात्रि में मेरे घर के करकट  टूटने की आवाज आई,तो हमने उठा  देखा तो पता चला कि एक चोर मेरे घर मे चोरी कर रहा है तब हमने चोर चोर का हल्ला किया, जिससे आसपास के लोग जुट गये और चोर पर हमला कर दिया जिसे बुरी तरह से घायल हो गया था। डॉ सुजीत कुमार ने बताया कि नाजुक अवस्था में घायल को रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था। जिसे इलाज के दौरान मौत हो गई। 

कासमा पुलिस छानबीन में लग गई है। घटना की सूचना मिलते ही रफीगंज थाना के पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और घटना की जायजा लिया। हल्ला की चोर कौन था कहा का था इसकी शिनाख़्त नही हो सकी है। 


Find Us on Facebook

Trending News