बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में जजमान को लेकर पंडा समाज के लोग आपस में भिड़े, दो लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

गया में जजमान को लेकर पंडा समाज के लोग आपस में भिड़े, दो लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

GAYA : बिहार के गया में जजमान को लेकर दो पंडा समुदाय के बीच हुई जमकर मारपीट हो गयी। इस घटना में दो लोग हुए गम्भीर रूप से घायल गए है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए गया मगध मेडिकल कालेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ घटना के बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी है। घटना गया जिले के विष्णुपद थाना क्षेत्र की है।

इस संदर्भ मे घायल अक्षय कुमार ने बताया की विष्णुपद मंदिर से हमलोग यात्री लेकर आ रहे थे। उसी समय चुनचुन भैया टूटू भैया गुड्डू भैया सोनू भैया ने यात्री को रोककर पूछा कि आप लोग कहाँ के रहने वाले हो। उन्होंने यह भी बताया कि हम सभी लोग के बीच डिवाइड हो गया है। उसके बाद भी ये लोग जबरदस्ती हमलोगों को पहले गाली-गलौज किया। 

उसके बाद राजा भैया और टूटू भैया और टुनटुन भैया के लड़का लोग हाथ हथियार और लोहे का रॉड लेकर आये। इसके बाद हमलोगों के साथ लोहे के रॉड और पिस्तौल के बट से मारपीट किया। जिससे मेरा और मेरे भाई का सिर फट और बुरी तरह से घायल हो गये। उन्होंने य़ह भी बताया की करीब दस से पंद्रह की संख्या मे थे। 

सभी के हाथ मे हथियार और लोहे का रॉड था। ये सभी लोग अपराधी है। ये लोग हर समय किसी ना किसी के साथ मारपीट लड़ाई झगड़ा करते रहते है। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना विष्णुपर थाना को दिए है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि इस मामले पर कार्रवाई करेगी। मुझे पुलिस पर पूरा विश्वास है कि निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करेगी। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News