छपरा में पुलिस थाने पर लोगों ने किया पथराव, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, कई वाहनों को कर दिया क्षतिग्रस्त

छपरा में पुलिस थाने पर लोगों ने किया पथराव, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, कई वाहनों को कर दिया क्षतिग्रस्त

छपरा. जिले में एक्साइज पुलिस थाने पर सैकड़ों की संख्या में लोगों ने एक्साइज थाने पर पथराव कर दिया है। इसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। मामला नगर थाना क्षेत्र के अड्डा नंबर 2 के पास का है। यहां देर शाम को गुप्त सूचना के आधार पर एक्ससाइज थाने की पुलिस शराब में संलिप्त लोगों को शराब के साथ गिरफ्तार कर थाने ले आयी। उसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने एक्साइज थाने पर हमला कर दिया और ईंट पत्थरों से कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान पुलिस अपना बचाव करती रही।

मिली जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग में लगे कई चार पहिया वाहनों के चक्के के टायर को चाकू से क्षतिग्रस्त भी कर दिया। साथ ही बड़े-बड़े ईंट पत्थरों से पुलिस पर हमला भी कर दिया। वहीं स्थानीय लोगों की माने तो इस तरह की घटनाओं से वहां के आम जनता काफी भयभीत है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां से थाना को अभिलंब हटा देना चाहिए, ताकि यहां आम जनता सुरक्षित रहे। जब भी इस तरह की घटनाएं होती है तो आम जनता स्थानीय लोगों को ही ज्यादा क्षति पहुंचता है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस काफी सक्रिय है और वहां पर पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News