पटना में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या से आक्रोश लोगों ने किया प्रदर्शन, सड़क पर आगजनी कर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ लगाये नारे

पटना में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या से आक्रोश लोगों ने किया प्रदर्शन, सड़क पर आगजनी कर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ लगाये नारे

पटना. फुलवारीशरीफ में प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा हत्याकांड को लेकर स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आये हैं। इस दौरान लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। लोगों ने सड़कों पर टायर जलाकर आगजनी की। साथ ही हत्याकांड को लेकर लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। बता दें कि मंगलवार रात फुलवारीशरीफ थाना के बीएमपी-16 के पास स्थित न्यू शाहबाजपुरा में रहने वाले दाे प्रॉपर्टी डीलर भाइयों और उनके पिता काे घर में घुसकर अपराधियों ने गोलियों से भून डाला था। इसमें मंटू शर्मा की मौत हो गयी और उनके पिता एवं भाई अस्पताल में इलाजरत हैं।

सूत्राें से मिली जानकारी के अनुसार घटना के पीछे सुपारी किलरों का हाथ है। माेटी रकम देकर किसी ने मंटू के घर पर भेजा और तीनाें की हत्या की साजिश रची। मंटू के पास लाइसेंसी पिस्टल है। जब उन पर और उनके पिता पर गोलियां चलने लगीं ताे उन्होंने भी एक-दाे फायर किया, जिससे अपराधी अपनी एक मोटरसाइकिल छोड़कर भाग खड़े हुए।

आनन-फानन में आसपास के लोगों ने तीनों को इलाज के लिए पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत अस्पताल में हो गई, जबकि एक बेटा एवं पिता गंभीर अवस्था में अस्पताल में इजाजत है। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना की सूचना मिलते हैं फुलवारी शरीफ नौबतपुर और बेउर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल से गोली के तीन खोखे बरामद किए हैं। प्रथमदृष्टया मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार जमीन कारोबारी मंटू शर्मा (50 वर्ष) अपने छोटे भाई संजीव शर्मा उर्फ छोटे (40 वर्ष ) और पिता सुधीर सिंह (70 वर्ष) के साथ घर पर नीचे के एक कमरे में बैठे थे। मंगलवार की रात अचानक दो मोटरसाइकिल से चार अपराधी उनके घर में घुसे और ताबड़तोड़ उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि एक गोली मंटू शर्मा के सर में लगी, जबकि दूसरी गोली उनके छोटे भाई संजीव शर्मा के कमर में लगी और तीसरी गोली उनके पिता को लगी।

Find Us on Facebook

Trending News