परफेक्शन आईएएस में 3 अगस्त से होगी नए बैच की शुरुआत, छात्रों को अपडेटेड मेटेरियल के साथ मिलेगी कई सुविधाएं

परफेक्शन आईएएस में 3 अगस्त से होगी नए बैच की शुरुआत, छात्रों को अपडेटेड मेटेरियल के साथ मिलेगी कई सुविधाएं

PATNA : परफेक्शन आईएएस के द्वारा आगामी 03 अगस्त को यूपीएससी के लिए नये बैच का प्रारंभ होने जा रहा है। बता दें की परफेक्शन आईएएस यूपीएससी के लिए प्रत्येक दो माह में एक नये बैच की शुरूआत करता है। संस्था के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने बताया की 3 अगस्त को यूपीएससी के हिन्दी बैच की शुरूआत की जायेगी। अपडेटेड स्टडी मैटेरियल और बेहतर गाइडेंस से छात्र अपने तैयारी को और भी बेहतर कर सकते है। 


वही निदेशक चंदन प्रिय ने कहा कि छात्रों को आईएएस इंटेंट मैगजीन भी प्रदान की जाएगी जो यूपीएससी की तैयारी में कारगर साबित होगी। उन्होंने कहा की छात्र अपने प्रदेश में ही रह कर बेहतर शैक्षणिक वातावरण के साथ तैयारी कर सकते है। अधिक जानकारी के लिए छात्र परफेक्शन आईएएस के वेबसाइट www.perfectionias.com पर जा सकते है।

बताते चलें की परफेक्शन आईएएस बिहार का एक जाना माना कोचिंग संस्थान हैं। जहाँ संघ लोक सेवा आयोग और बिहार लोक सेवा आयोग की तैयारी कर कई छात्र आज सफल हो चुके हैं। संस्थान में तैयारी करनेवालों को उचित मार्गदर्शन दिया जाता है। जिससे उन्हें सफलता हासिल करने में काफी मदद मिलती हैं। यहाँ से पढाई कर चुके कई छात्र आज सरकारी क्षेत्र में अपनी सेवा दे रहे हैं। 

संस्थान के प्रबंध निदेशक का कहना है की अब लोक सेवा आयोग की तैयारी करनेवालों को दिल्ली जाने की जरुरत नहीं हैं। अब इस संस्थान में ही उन्हें सारी तैयारी कराई जाती है। 

Find Us on Facebook

Trending News