गाड़ी में पेट्रोल भराकर अपराधियों ने नोजलमैन पर तान दी पिस्टल, फिर लूट लिया रुपयों से भरा बैग

गाड़ी में पेट्रोल भराकर अपराधियों ने नोजलमैन पर तान दी पिस्टल, फिर लूट लिया रुपयों से भरा बैग

BAGAHA : रामनगर नरकटियागंज मुख्य सड़क पर स्थित पीयूष पेट्रोल पम्प से अज्ञात लुटेरों ने रिवाल्वर के बल पर दस हजार रुपये लूट लिए. शहर से बाहर स्थित ये पंप रेलवे गुमटी के समीप स्थित है. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि बीते रविवार को तीन लुटेरे एक अपाची बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचे. जब पंप पर नोजल मैन मुन्ना मिश्रा मौजूद था. पेट्रोल भराने के बाद जब नोजल मैन ने उनसे रुपए मांगे तो एक लुटेरे ने फौरन बन्दूक तान दिया. 

नोजल कर्मी ने बताया कि टीवीएस आपाची बाइक पर सवार तीन युवक पंप पर आए. नौ सौ रुपये का पेट्रोल लिया. रुपये मांगने पर उनमें से एक ने रिवाल्वर तान दिया और मेरे हाथ से कैश बैग लेकर भाग निकले. जिसमें करीब दस हजार रुपया बिक्री का था. रुपये से भरा बैग लेकर तेजी में नरकटियागंज की तरफ फरार हो गए. बाइक तेज होने के कारण उनके बाइक का नंबर नहीं देख सका. 


इधर पेट्रोल पंप के दुसरे कर्मी ने लूट की सूचना नगर थाना को दी. सूचना मिलते ही रामनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अर्जुन लाल और प्रभारी थानाध्यक्ष नितेश कुमार मौके पर पहुंच गए. छानबीन के बावजूद उनको कोई सबूत नहीं मिल सका.  उस समय पेट्रोल पंप पर लगा सीसीटीवी कैमरा खराब होने के कारण यहां आने वाले का रिकार्ड नहीं खंगाला जा सका. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News