कटिहार में BJP नेता की हत्या में PFI का हाथ, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए BJP ने दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

कटिहार में BJP नेता की हत्या में PFI का हाथ, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए BJP ने दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

KATIHAR : शहर में बीते सोमवार को पूर्व जिला पार्षद व भाजपा नेता संजीव मिश्रा की हत्या के बाद जिले में पुलिस के काम पर सवाल उठने लगे हैं। हत्या की घटना के बाद कटिहार पहुंचे विप के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि इस हत्या में प्रतिबंधित संगठन पीएफआई के लोग शामिल हैं। जिन्हें बचाने के लिए नीतीश सरकार की पुलिस पूरी कोशिश कर रही है।

सम्राट चौधरी ने घटना को अफगानिस्तान और पाकिस्तान जैसे मुल्क में अंजाम दिए जाने वाले घटना  के साथ तुलना करते हुए कहा कि अगर पुलिस 48 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं होती है तो कटिहार के साथ-साथ पूरे बिहार में चक्का जाम किया जाएगा।

आरोपियों के बताए नाम

इस दौरान सम्राट चौधरी ने संजीव मिश्रा की हत्या में शामिल तीन लोगों मो. मौलवी, लल्लू सहनी और शमीम अख्तर के नाम का जिक्र करते हुए बताया कि इन लोगों ने पहले भी संजीव मिश्रा को मारने की कोशिश की थी, जिसकी शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की। जिसके कारण अब वे लोग अपनी साजिश में कामयाब हो गए। सम्राट चौधरी ने इस दौरान नीतीश कुमार पर प्रदेश की कानून व्यवस्था संभाल पाने में पूरी तरह से नाकाम बताया है। 

तीन लोग हुए गिरफ्तार

इसी बीच यह खबर सामने आई है कि कटिहार में भाजपा नेता संजीव मिश्रा हत्याकांड में अब तक 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है हालांकि पुलिस प्रशासन के किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं किया है लेकिन कटिहार सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी ने एसपी से उनकी बातचीत के आधार पर इस बात की पुष्टि किया है।


Find Us on Facebook

Trending News