बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में सड़क दुर्घटना में घायल पीजी छात्र की इलाज़ के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

औरंगाबाद में सड़क दुर्घटना में घायल पीजी छात्र की इलाज़ के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भलुहारा गांव निवासी सिकंदर यादव के 22 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार उर्फ बादल की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर बनारस में मौत हो गई। दरअसल वह 6 मार्च को रफीगंज थाना क्षेत्र के कियाखाप गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से ज़ख्मी हों गया था।

मृतक के मामा राजद आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष उदय उज्जवल व जिला प्रवक्ता डॉ रमेश यादव ने बताया कि मनीष पटना विश्वविद्यालय में पीजी का छात्र था। 6 मार्च को रफीगंज थाना क्षेत्र के अकौनी गांव अपने मौसी के घर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। जहां से वह बाइक से रफीगंज रेलवे स्टेशन पर अपने दोस्त को लाने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह कियाखाप गांव के समीप पहुंचा। तभी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और मौक़े से फरार हो गया। 

घटना के बाद स्थानीय लोगों के भीड़ जुट गई। जिनके सहयोग से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज भर्ती कराया गया। घटना की सूचना परिजनों को दी गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मनीष को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में रेफर कर दिया। इसके बाद परिजनों ने मनीष को गोपाल नारायण अस्पताल जमुहार में भर्ती कराया, लेकिन वहां से भी डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर बनारस रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना से परिजनों में शोक व्याप्त है। 

इधर घटना की सूचना पर पटना विश्वविद्यालय के छात्र मनीष को स्वस्थ होने के लिए हवन  कर रहे थे। लेकिन मौत की सूचना से छात्र गमगीन हैं। मनीष दो भाइयों में बड़ा था, उसकी दो बहने थी। मनीष के पिता गांव में ही खेती बाड़ी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। घटना के बाद बनारस में ही शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। घटना पर जिला पार्षद अनिल यादव, जिला उपाध्यक्ष संजय यादव, विकास कुमार, पैक्स अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह, सुशील कुमार सहित अन्य लोगों ने शोक व्यक्त किया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News