रुपेश हत्याकांड : PHED और जल संसाधन विभाग तक पहुंची जांच, पुलिस को मिल सकता है बड़ा सुराग

रुपेश हत्याकांड : PHED और जल संसाधन विभाग तक पहुंची जांच, पुलिस को मिल सकता है बड़ा सुराग

पटना। रुपेश हत्याकांड को लेकर पटना आईजी संजय सिंह का बड़ा बयान आया है. संजय सिंह ने कहा है कि  ठेकेदारी विवाद के एंगल से पुलिस जांच कर रही है. PHED विभाग और जल संसाधन विभाग जाकर पुलिस ने आज पूछताछ की है. पटना एयरपोर्ट पार्किंग के ठेके में भी विवाद की संभावना है. रूपेश सिंह के भाई और बहनोई कई विभागों में  ठेकेदारी करते हैं, यही वजह है कि PHED और जल संसाधन विभाग में पुलिस की टीम ने जांच की है. बताया जा रहा है कि पुलिस को यहां से बड़ा सुराग हाथ लगा है।

आगे पटना आईजी संजय सिंह ने कहा कि इंडिगो से जिन लोगों को निकाला गया, उनसे भी पूछताछ की गई है. रूपेश सिंह के बड़े अधिकारियों से जान पहचान थी.लेकिन अभी तक जांच के दौरान किसी बड़े अधिकारी का नाम सामने नहीं आया है. अज्ञात के खिलाफ मुकदमा किया गया है और परिवार के लोगों ने भी किसी पर शक जाहिर नहीं की है. वहीं जाप नेता पप्पू यादव ने आरोप लगाया है कि मामले में पीएचईडी के एक बड़े अधिकारी की भूमिका हो सकती है।

गौरतलब कि बीते 12 जनवरी की शाम शास्‍त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक मोहल्‍ले में स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट में रूपेश सिंह की हत्‍या उस वक्‍त कर दी गई थी, जब वे ड्यूटी से घर लौटे थे. वे बेसमेंट में गाड़ी पार्क कर उतरने वाले ही थे कि अपराधियों ने ऑटोमेटिक पिस्‍टल से ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. करीब डेढ़ दर्जन राउंड गोलियां बरसाई गईं, जिनमें छह रूपेश को लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. उनकी गिरफ्तारी के दावे अभी तक हवा-हवाई साबित हुए हैं.


Find Us on Facebook

Trending News