फेसबुक पर प्यार और भाग कर शादी करना पड़ा महंगा

फेसबुक पर प्यार और भाग कर शादी करना पड़ा महंगा

बेगूसराय: आप को बता दें बिहार के बेगूसराय में फेसबुकिया प्यार के बाद प्रेमिका को भगा कर शादी करना प्रेमी को महंगा पड़ गया। नगर थाना पुलिस ने शुक्रवार की देर रात विश्वनाथ नगर के एक किराए के मकान से प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्रेमी पर पड़ोसी की पुत्री का शादी के लिए अपहरण करने का आरोप था. 

हालांकि दोनों शादी के बाद सुलह कर पति और पत्नी के रूप में रह रहे थे, लेकिन पुलिस व कानून की नजर में फरार रहने के कारण नगर थाना के दारोगा वरूण कुमार ने देर रात दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार प्रेमी प्रेमिका के फरार होने के बाद  प्रेमिका के पिता ने नगर थाने में भादवि की धारा 166 ए के तहत कांड संख्या 180/18 दर्ज कराते हुए प्रेमी को नामजद किया गया था. 

पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में प्रेमिका को बरामद कर लिया और फर्द बयान के लिए न्यायालय में प्रस्तुत कर दिया. प्रेमिका ने बरामदगी के बाद अपने स्वजनों के दबाव में प्रेमी पर जबरन अपहरण करने व शारीरिक संबंध बनाने को आरोप लगाया. जिसके कारण पुलिस ने आरोपों को सत्य पाया और प्रेमी की तलाश शुरू कर दी. इधर, आपसी रजामंदी के बाद दोनों पक्ष में आपसी सुलह हो गई और बिना जमानत कराए आरोपित अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रह रहा था.

Find Us on Facebook

Trending News