बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शराब पार्टी के बाद अवैध हथियार के साथ छात्रा का फोटो हुआ वायरल, डीएसपी ने दिए जांच के आदेश

मुजफ्फरपुर में शराब पार्टी के बाद अवैध हथियार के साथ छात्रा का फोटो हुआ वायरल, डीएसपी ने दिए जांच के आदेश

MUZAFFARPUR : जिले में सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक छात्रा के हाथ में एक पिस्टल है और बेड पर शराब और सिगरेट है। फ़ोटो वायरल होने के बाद नगर डीएसपी राघव दयाल ने सदर थाना प्रभारी को जांच कर कारवाई का आदेश दिया है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है। 

फोटो वायरल होने के बाद उक्त छात्रा की जमकर किरकिरी हो रही है। दरअसल उक्त फोटो में दिख रही छात्रा सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली बताई गई है। उक्त छात्रा ने सोशल मीडिया पर खुलेआम पिस्टल, शराब और सिगरेट का फोटो शेयर कर दी और  उसका किसी ने स्क्रीन शार्ट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

सवाल खड़ा होता है कि छात्रा के पास हथियार और शराब कैसे पहुँच रहा है। हालाँकि यह मुजफ्फरपुर जिले के लिए पहला मामला नही है कि जब हथियार व शराब के साथ किसी का फोटो वायरल हो रहा है। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके है। 

इधर मामला सामने आने के बाद नगर डीएसपी राघव दयाल ने कहा की एक फ़ोटो वायरल हो रहा है। जिसमे दिख रही छात्रा की छानबीन शुरू कर दी गई है। सदर थानेदार को यह आदेश दिया गया है कि फ़ोटो की जांच कर आगे की कार्रवाई रिपोर्ट दे। सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई होगा।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News