बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिपाही का पिस्टल हाथ में लहराते नर्स की तस्वीर सोशल मीडिया में हुई वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

सिपाही का पिस्टल हाथ में लहराते नर्स की तस्वीर सोशल मीडिया में हुई वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

GOPALGANJ : जिले में सोशल मीडिया में एक युवती का सरकारी पिस्टल के साथ फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रही तस्वीर के बाद एसपी स्वर्ण प्रभात ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नगर थाना में तैनात सिपाही अनिल कुमार को तत्काल लाइन हाजिर करते हुए थानाध्यक्ष को जांच कर रिपोर्ट समर्पित करने को कहा गया है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में पिस्टल के साथ दिख रही युवती की पहचान सदर अस्पताल के डायलेसिस सेंटर में तैनात निरुपमा यादव के रूप में की गई। जबकि वर्दी  में तैनात नगर थाना में तैनात सिपाही की पहचान अनिल कुमार यादव के के रूप में की गई। 

बताया जाता है की सिपाही अनिल कुमार यादव ने युवती को अपना सर्विस रिवॉल्वर दिया था। जिसके बाद युवती ने पिस्टल कि तस्वीर का प्रदर्शन करते हुए अपने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। 

वही वायरल हो रही पिस्टल के साथ युवती और सिपाही की तस्वीर के बाद एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की एक फोटो प्राप्त हुआ है, जिसमे सरकारी पिस्टल उक्त सिपाही ने किसी के हाथ में दे दिया था। मामले की जांच कराई जा रही है। साथ ही तत्काल उसको पुलिस लाइन क्लोज किया गया है और थानाध्यक्ष को जांच कर  रिपोर्ट समर्पित करने को कहा गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News