देवशिल्पी के रूप में लगाई पीएम मोदी की तस्वीर, भाजपा विधायक ने भगवान विश्वकर्मा से कर दी प्रधानमंत्री की तुलना

देवशिल्पी के रूप में लगाई पीएम मोदी की तस्वीर, भाजपा विधायक ने भगवान विश्वकर्मा से कर दी प्रधानमंत्री की तुलना

PATNA : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन देश भर में मनाया जा रहा है इसी क्रम में बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल  ने बड़े ही अनोखे अंदाज में नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया उन्होंने मंत्र के द्वारा नरेंद्र मोदी की पूजा अर्चना की और साथ ही साथ उन्होंने मोदी शरणम गच्छामि केवलम मोदी गच्छामि उच्चारण के साथ किए पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने तस्वीर में भगवान विश्वकर्मी की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा लगाया हुआ था।

बिस्फी विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का आज 71वां जन्मदिन है। साथ  ही आज भगवान विश्वकर्मा पूजा भी है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भगवान विश्वकर्मा ने विश्व के शिल्प का निर्माण किया था। स्वर्ग के भवनों का निर्माण किया था, उसी तरह से भारत को स्वर्ग बनाने में नरेंद्र मोदी जी गरीब, गुरबा, किसान, छात्र के साथ ही थल, जल, नल, राष्ट्र को मजबूती देने में दिन रात लगे हुए हैं। इसलिए विश्वकर्मा भगवान के रूप में, भारत के आधुनिक शिल्पकार के रूप में आज उनकी पूजा करने जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की। 

71 किलो दूध से किया जलाभिषेक

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिवस पर शुक्रवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं द्वारा पटना के दरभंगा हाउस स्थित काली घाट पर 71 किलो दूध से दुग्धाभिषेक कराया गया वही प्रधानमंत्री के लंबी आयु की कामना करते हुए देश हित कार्यो की सराहना करते युवा भाजपा कार्यकर्ता दिखे



Find Us on Facebook

Trending News