किसी युग में नहीं मिलेगा ऐसा पिता! सात साल की बेटी से किया दुष्कर्म, पत्नी ने कहा - नहीं सोचा था ऐसा...

किसी युग में नहीं मिलेगा ऐसा पिता! सात साल की बेटी से किया दुष्कर्म, पत्नी ने कहा - नहीं सोचा था ऐसा...

गया। जिले के टिकारी थाना क्षेत्र के रहनेवाले एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बच्ची (7) के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. यहा हम कलयुगी इसलिए नहीं कह रहे हैं कि क्योंकि किसी युग में शायद ही ऐसी घटना होती होगी, जब इतनी छोटी बेटी को उसका ही पिता अपनी हवस का शिकार बनाता है। फिलहाल आरोपित की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया है।

घटना उस वक्त हुई जब आरोपित की पत्नी सामान खरीदने बाजार गई थी. इस दौरान उसे रास्ते मे याद आया कि वह अपना मोबाइल घर पर हीं छोड़ दिया है. वहीं, जब महिला मोबाइल लेने अपने घर पहुंची तो स्थिति देख उसके होश ही उड़ गए. महिला ने देखा कि उसका पति अपने हीं बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था. उसके बाद पीड़िता महिला ने महिला थानाध्यक्ष को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी ने कहा - जिसके भरोसा छोड़ा, उसी ने...

मामले में आरोपित की पत्नी ने कहा कि जिसके भरोसे बच्ची थी वही हवसी बन जाएगा यह कभी नही सोचा था. उन्होंने पुलिस से अपने ही सुहाग के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है। इधर, पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच कराया तथा 164 का बयान के लिए सोमवार को कोर्ट भेजा जाएगा. आरोपी 55 वर्षीय पिता धर्मेंद्र राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News