NAWADA NEWS : पिता ने युवती को बेटी मानने से किया इंकार, घर से नहीं जाने पर की जमकर की पिटाई

NAWADA NEWS : पिता ने युवती को बेटी मानने से किया इंकार, घर से नहीं जाने पर की जमकर की पिटाई

NAWADA : जिले के रूपौ थाना क्षेत्र के पाण्डेय गंगौट निवासी अरविन्द सिंह की बेटी अन्नू श्री प्रसाद ने अपने मुंहबोले पिता चंद्रभूषण सिंह पर मारपीट का आरोप लगाया है। इस संबंध में इसने नवादा एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। युवती रूपौ के एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्य करती है। युवती ने बताया की पिता चंद्रभूषण सिंह ने मुझे घर बाहर जाने को कह दिया।जब  घर से बाहर नहीं हुई तो उन्होंने जबरन मुझे कमरे में पिटाई किया है। जब भागने लगी तो मेरे भाई युवराज प्रसाद ने लोहे के रड से सर पर प्रहार कर दिया। जिससे मेरा सर फट गया। इसके बाद चाची मनोरमा देवी और भाभी प्रियंका देवी भी मारपीट करने लगी। तब किसी तरह वहां से भागकर अपने पड़ोस के चाची के यहां छुप गई। इसके बाद रोह पुलिस ईलाज कराने मुझे अस्पताल ले गई। 

इस संबंध में महिला थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की ओर से आवेदन मिला है। आवेदन में बताया गया है की अपने ही पिता बेटी को रखना नहीं चाहते हैं। वह कहते हैं कि तुम मेरी बेटी नहीं हो और मारपीट किया करते हैं। इस मामले को लेकर गंभीरता से हम लोग जांच कर रहे हैं।

युवती ने बताया कि 2015 में बड़ी बहन की शादी हो गई है। जब 2016 में दादा जी का निधन हो गया तो ये लोगों हामारे परिवार के साथ हमेशा मारपीट करने लगे। हमारे साथ भी हमेशा मारपीट करते रहते हैं। ताकि ये लोग घर छोड़ कर चला जाय और सारी संपत्ति हमारी हो जाए। इतना ही नहीं हमारे परिवार को जायजाद बांट कर दिये हैं। वह पूरी संपति के आधे से भी कम है। लड़की ने एसपी को भी आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News