बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीके का नीतीश पर तंज,बोले- बिहार में दो ही दल, एक लालू जी का लालटेन और दूसरा मोदी जी का भाजपा, नीतीश का पता ही नहीं कि कब वे लालटेन पर लटकेंगे और कब कमल के फूल पर बैठ जाएंगे

पीके का नीतीश पर तंज,बोले- बिहार में दो ही दल, एक लालू जी का लालटेन और दूसरा मोदी जी का भाजपा, नीतीश का पता ही नहीं कि कब वे लालटेन पर लटकेंगे और कब कमल के फूल पर बैठ जाएंगे

सहरसा: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने सहरसा के सोनबरसा ब्लॉक से पदयात्रा शुरू कर दी है। बारिश में भींग-भींगकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। प्रशांत किशोर की बातों और भाषणों से लोग इस कदर प्रभावित हैं कि बारिश में भींग-भींगकर पदयात्रा में उनके साथ कदम से कदम मिला रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने लालू-नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि लोग कहते हैं कि हमारे पास विकल्प ही नहीं है, हम किसको वोट दें? बिहार में तो दो ही दल है, एक लालू जी का लालटेन और दूसरा मोदी जी का भाजपा। नीतीश जी का पता ही नहीं कि कब वे लालटेन पर लटकेंगे और कब कमल के फूल पर बैठ जाएंगे? हमने ये संकल्प लिया है अगर भगवान ने हमें जो बुद्धि, ताकत दी है, लोग कहते हैं हम जिसका हाथ पकड़ लें, वो राजा हो जाता है। तो इस बार संकल्प लेकर आए हैं, किसी दल और नेता का नहीं, आपका हाथ पकड़े हैं। जैसे आप दही को मथकर मक्खन निकालते हैं, वैसे ही गांव-गांव घूमकर मथकर आपके बीच से ऐसे लोगों को निकालेंगे, जो आपके बच्चों के लिए बढ़िया पढ़ाई-रोजगार की व्यवस्था करे। 

प्रशांत किशोर ने कहा कि आपके पास पैसा-संसाधन नहीं है तो कोई बात नहीं है, आपको राजनीति की समझ नहीं है तो कोई बात नहीं है, आपके बाप-दादा राजनीति में नहीं है तो कोई बात नहीं है। बिहार में व्यवस्था बदलने के लिए, अपने बच्चों के तकदीर के लिए नया विकल्प बनाना है तो व्यवस्था, राजनीति की चिंता अपने भाई-बेटे प्रशांत किशोर पर छोड़िए। आप खड़े होईए, हम आपकी मदद में लगेंगे और समाज को जोड़कर नई व्यवस्था बनाइए।

बता दें कि प्रशांत किशोर ने गुरुवार को बरैठ गांव के राम जानकी मंदिर मैदान में स्थानीय लोगों के साथ चर्चा की। उसके बाद तम्कुल्हा बरैठ भगवती स्थान होते हुए अमृता बरैठ में स्थानीय लोगों के साथ समस्याओं पर चर्चा की। फिर वे तिलाठी गोलमा पूर्वी पतरघाट होते हुए सखोरी गोलमा तक गए और यही रात्रि विश्राम किया।

रिपोर्ट- अभिजीत सिंह

Suggested News