पाल केक हाउस के मालिक की हत्या से व्यवसायियों में आक्रोश, सड़क पर उतर कर रहे हैं हंगामा

पाल केक हाउस के मालिक की हत्या से व्यवसायियों में आक्रोश, सड़क पर उतर कर रहे हैं हंगामा

PATNA : राजधानी के प्रसिद्ध पाल केक हाउस के मालिक पुरुषोतम गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से पटना के व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है। राजधानी के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले फ्रेजर रोड में खुलेआम हुई हत्या के बाद व्यवसायियों का सब्र जबाब दे गया है और वे सड़क पर उतर आए है। 

आक्रोशित व्यवसायियों ने आज अपनी-अपनी दुकान बंद कर दी है वहीं गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित दलदली रोड को पूरी तरह जाम कर दिया है। आक्रोशित लोग सड़क पर आगजनी कर अपना विरोध प्रकट कर रहे है। हालांकि पुलिस और प्रशासन उन्हें समझाने की कोशिश कर रही है।  

बता दें कि बीती रात बाइक सवार अपराधियों ने पटना के बड़े कारोबारियों में से एक पुरुषोत्तम कुमार गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।  शहर के सबसे ज्यादा सुरक्षित और हाई सिक्यूरिटी वाले फ्रेजर रोड में अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब डाक बंगला चौराहे पर स्थित पाल केक होम के मालिक पुरुषोत्तम गुप्ता अपनी बाइक से घर लौट रहे थे। पुरुषोतम के पास रुपए से भरा बैग था। 

वह जैसे ही फ्रेजर रोड स्थित यूथ हॉस्टल के समीप पहुंचे, एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक को रोक लिया। अपराधी जबरन उनसे  बैग छीनने लगे और विरोध करने कर उनके सीने में गोली मार दी। 

घटना में गंभीर रुप से घायल पुरुषोतम को पीएमसीएच ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News