केरल में विमान हादसा, बारिश में रनवे पर फिसला और दो हिस्सों में टूट गया प्लेन, 2 पायलट समेत 17 लोगों की मौत

केरल में विमान हादसा,  बारिश में रनवे पर फिसला और दो हिस्सों में टूट गया प्लेन, 2 पायलट समेत 17 लोगों की मौत

DESK : डीजीसीए के मुताबिक एअर इंडिया एक्सप्रेस AXB1344, बोइंग 737 दुबई से कालीकट आ रहा था. विमान में 190 लोग सवार थे. भारी बारिश के कारण रनवे पर उतरने के बाद विमान फिसल गया और घाटी में गिर गया. वहीं विमान दो हिस्सों में टूट गया. विमान में 190 लोग सवार थे. इनमें 184 यात्री और 6 क्रू मेंबर सवार थे. साथ ही यात्रियों में 10 बच्चे भी शामिल थे. 

डीजीसीए के मुताबिक हादसे में कई लोगों को मलबे से सुरक्षित बाहर निकाला गया है. हालांकि दोनों पायलट की मौत हो चुकी है. वहीं केबिन क्रू सुरक्षित है. हालांकि विमान हादसे में पायलट समेत अब तक कुल 17 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं सभी लोगों को मलबे से बाहर निकाला जा चुका है.

एअर इंडिया ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि एमरजेंसी रिस्पॉन्स टीम को मौके पर भेज दिया गया है. हम जान गंवाने वाले पायलट के परिजनों से संपर्क में हैं. एअर इंडिया की ओर से कहा गया है कि विमान में सवार चार क्रू मेंबर्स सुरक्षित हैं. कंपनी ने यात्रियों के संबंध में जानकारी के लिए पैसेंजर इंफॉर्मेशन सेंटर शुरू किया है, जहां इस फ्लाइट में सवार यात्रियों के परिजन या दोस्त उनके संबंध में जानकारी के लिए संपर्क कर सकते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News