प्रधानमंत्री के कार्यक्रम वाले सभी सात जिलों में मंत्रियों की हुई तैनाती, जानिए किसे मिली कहां की जिम्मेवारी

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम वाले सभी सात जिलों में मंत्रियों की हुई तैनाती, जानिए किसे मिली कहां की जिम्मेवारी

Patna : कल यानि 10 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार को बड़ी सौगात देने वाले है। पीएम कल 294 करोड़ की विविध योजनाओं का आज का शिलान्यास करेंगे। इधर इस कार्यक्रम को लेकर बिहार बीजेपी की ओर से बड़ी तैयारी की गई है। पीएम के कार्यक्रम वाले सभी सात जिलों में मंत्रियों की तैनाती की गई है। 

इस बात की जानकारी देते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बताया कि राज्य के सात जिलों में मत्स्य संपदा योजना सहित पशुपालन व कृषि विभाग से जुड़ी 294 करोड़ की योजनाओं को गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उद्घाटन, शिलान्यास के कार्यक्रम किया जायेगा। 

उन्होंने बताया कि इस उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर सभी सात जिलो में मंत्रियों की तैनाती के साथ ही सभी प्रभारी मंत्रियों को अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में रहने का निर्देश दिया गया है। वहीं सांसद, विधायक व विधान पार्षदों को भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। 

डिप्टी सीएम ने बताया कि पटना में मंत्री द्वय डा. प्रेम कुमार व नन्द किशोर यादव, समस्तीपुर के डा. राजेन्द्र प्रसाद केन्द्रीय कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल के साथ केन्द्रीय राज्यमंत्री नित्यानंद राय, मंत्री महेश्वर हजारी, बीमा भारती, सीताममढ़ी में मंत्री सुरेश शर्मा, मधेपुरा में मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव व  विनोद नारायण झा, पूर्णिया में रमेश ऋषिदेव व कृष्ण कुमार ऋषिदेव, किशनगंज में मंत्री लक्ष्मेश्वर राय तथा बेगूसराय में मंत्री विजय कुमार सिन्हा उपस्थित रहेंगे। 

इसके साथ ही सांसद भी अपने-अपने क्षेत्र के कार्यक्रम में शामिल होंगे। क्षेत्र से जुड़े विधायक व विधान पार्षद भी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News