बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी ने लालू यादव को दिया करार जवाब, कौन है मोदी का परिवार खोला राज, गाली देने वालों को हिदायत

पीएम मोदी ने लालू यादव को दिया करार जवाब, कौन है मोदी का परिवार खोला राज,  गाली देने वालों को हिदायत

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके परिवार और संतान को लेकर सवाल किया तो अब भाजपा की ओर से भी पलटवार जारी है. लालू यादव को जवाब देते हुए पहले भाजपा के नेताओं और बड़ी संख्या समर्थकों ने अपने सोशल मीडिया पर नाम के साथ 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया. अब पीएम मोदी ने खुद लालू यादव को निशाने पर लिया है. पीएम मोदी मंगलवार को तेलंगाना दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने लालू यादव का नाम लिए बिना जोरदार हमला बोला. उन्होंने लालू के सवाल कि मोदी का परिवार कौन है पर कहा कि 'कुछ लोगों के लिए उनके परिवार के लोग ही अपने होते हैं, लेकिन मोदी का परिवार तो पूरा राष्ट्र है'. उन्होंने कहा कि परिवारवादियों के देश को बर्बाद कर दिया है. मैं घोटालेबाजों की पोल खोलने में लगा है. वे परिवार बना रहे हैं, मैं देश बना रहा हूँ. 

मोदी कहता है- राष्ट्र प्रथम: प्रधानमंत्री ने आगे कहा, "वो कहते हैं - परिवार पहले, मोदी कहता है- राष्ट्र प्रथम। उनके लिए उनका परिवार भी सब कुछ है। मेरे लिए देश का हर परिवार सब कुछ है। इन्होंने अपने परिवार के हितों के लिए देशहित को बलि चढ़ा दिया। मोदी ने देशहित के लिए खुद को खपा दिया है।" पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस युवा नेताओं को बढ़ावा देने से डरती है, लेकिन 75 से 85 साल के लोगों को (शीर्ष नेतृत्व में) लाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "आज जब मोदी आपसे और आपके परिवार को दी गई गारंटी को पूरा करने में लगा है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को और मोदी के परिवार को गाली देने पर उतर आए हैं। इसका कारण है कि मैं इनके सैंकडों हजारों रुपयों के घोटालों की पोल खोल रहा हूं। मैं इन लोगों के परिवारवाद के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं।"

मोदी जो कहता है, करता है : पीएम मोदी ने कहा कि आप भी जानते हैं कि मोदी जो कहता है, वो करके दिखाता है। मैनें आप से कहा था कि हम सब मिलकर भारत को पूरे विश्व में एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे। आज आप देख रहे हैं कि कैसे भारत पूरे विश्व में आशा की किरण बनकर नई ऊंचाई छू रहा है। इस दौरान उनके निशाने पर लगातार लालू यादव रहे जिन्होंने दो दिन पहले ही मोदी के परिवार को लेकर टिप्पणी की थी. लालू ने पटना में आयोजित जन विश्वास महारैली में कहा था कि लालू यादव बताए कि उनको संतान क्यों नहीं है. लालू ने यहां तक कहा कि मोदी तो हिंदू भी नहीं है. मोदी ने अपनी माँ के निधन पर अपने बाल-दाढ़ी तक नहीं बनवाए. लालू की इस तीखी टिप्पणी के बाद अब पीएम मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार को बताकर हमला किया है. 

रोहिणी आचार्य का तंज : वहीं भाजपा के ‘मोदी का परिवार’ कैम्पेन पर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने तंज कसा है. रोहिणी आचार्य ने लिखा है कि सिर्फ कहने सोशल मीडिया पर लिखने से नहीं होगा कि "हम हैं फलाने/ अमुक के परिवार", जन्म-प्रमाणपत्र में पिता के नाम की जगह करवाना / लिखवाना होगा।


Suggested News