बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी की बिहार पर विशेष नजर, 72 घंटे के अंदर दो बार करेंगे दौरा, जमुई के बाद यहां करेंगे चुनावी रैली

पीएम मोदी की बिहार पर विशेष नजर, 72 घंटे के अंदर दो बार करेंगे दौरा, जमुई के बाद यहां करेंगे चुनावी रैली

PATNA: लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका है। निर्वाचन आयोग के द्वारा चुनाव के तिथि की घोषणा होने के बाद से ही सभी पार्टियां चुनावी रणनीति बनाने में लगी हुई है। इसी बीच पीएम मोदी भी बिहार में दनादन रैलियां करने जा रहे हैं। पीएम मोदी 72 घंटे के भीतर दो बार बिहार का दौरा करने जा रहे हैं। कल यानी 4 अप्रैल को पीएम जमुई में जनसभा करेंगे तो वहीं इसके बाद 7 अप्रैल को पीएम नवादा में रैली करने जा रहे हैं। नवादा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है। इससे नवादा लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ गया है। 

मालूम हो कि, बिहार में सात चरणों में चुनाव होगा। वहीं पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को नवादा, जमुई, गया, औरंगाबाद में होना है। वहीं पीएम जमुई से चुनावी प्रचार-प्रसार का आगाज करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 अप्रैल को नवादा पहुंच रहे हैं। नवादा-नारदीगंज रोड स्थित कुंती नगर में पीएम मोदी भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह दूसरा अवसर है, जब प्रधानमंत्री नवादा पहुंच कर लोगों को संबोधित करेंगे। इसके पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे गिरिराज सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया था। पीएम के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया है।

दरअसल, नवादा से भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने सोशल मीडिया पर पीएम के नवादा आगमन की जानकारी साझा की है। साथ ही उन्होंने लोगों से चुनावी रैली में शामिल होने की अपील की गई है। उन्होंने बताया है कि 7 अप्रैल को 11 बजे कुंती नगर के मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन होने जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी पहले चरण में होने वाले मतदान को लेकर अधिकतर लोकसभा सीटों पर रैली कर सकते हैं। जमुई में 4 अप्रैल को प्रधानमंत्री का कार्यक्रम तय हो गया है। यहां से एनडीए उम्मीदवार के रूप में चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास से अरुण भारती मैदान में हैं। पीएम मोदी उनके पक्ष में प्रचार करते हुए नजर आएंगे।  

इसके बाद नवादा में 7 अप्रैल को पीएम की चुनावी रैली होने वाली है। बताया जा रहा है कि 15 अप्रैल को भी पीएम मोदी बिहार दौरे पर आ सकते हैं। इसके अलावा पहले चरण की औरंगाबाद और गया सीट पर भी प्रचार के लिए बीजेपी के बड़े नेताओं की रैली होने के आसार हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की शाम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बिहार के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। इस दौरान उन्होंने बूथ अध्यक्षों और पन्ना प्रमुखों को बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत का मंत्र दिया है ।



Suggested News