पीएम मोदी की हुंकार, कहा- बच के रहना रे बाबा फिर से अंधरे युग की हो रही साजिश

पीएम मोदी की हुंकार, कहा- बच के रहना रे बाबा फिर से अंधरे युग की हो रही साजिश

PATNA: बिहार चुनाव की बड़ी खबर। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रचार के लिए 23 अक्टूबर को सासाराम के डेहरी के बाद गया पहुंच गए हैं। गया के गांधी मैदान में पीएम मोदी की चुनावी सभा है। जिसमें प्रधानमंत्री पहुंचे। उनका स्वागत भाजपा के सभी बड़े नेतेा एवं गठबंधन के बड़े नेता कर रहे है। गांधी मैदान की रैली में कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे है। गया जिले के एनडीए के सभी 10 विधानसभा के प्रत्याशी मौजूद है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को कर रहे हैं संबोधित।  पीएम मोदी ने कहा कि जिन आशाओं और अपेक्षाओं के साथ आपने केंद्र में हमें अवसर दिया उनको तेजी से पूरा करने के लिए बिहार में फिर भाजपा, जेडीयू, हम पार्टी और वीआईपी पार्टी का गठबंधन यानी NDA सरकार जरूरी है। PM ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार की बहनों से मैंने कहा था कि आपको पीने के पानी की समस्या का समाधान देकर रहेंगे। इस दिशा में जल जीवन मिशन के तहत तेजी से काम चल रहा है। 

आज बिहार में लालटेन की जरूरत नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि ये वो दौर था जब लोग कोई गाड़ी नहीं खरीदते थे, ताकि एक राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं को उनकी कमाई का पता न चल जाए। ये वो दौर था जब एक शहर से दूसरे शहर में जाते वक्त ये पक्का नहीं रहता था कि उसी शहर पहुंचेंगे या बीच में किडनैप हो जाएंगे। ये वो दौर था जब बिजली संपन्न परिवारों के घर में होती थी, गरीब का घर दीए और ढिबरी के भरोसे रहता था। आज के बिहार में लालटेन की जरूरत खत्म हो गई है।

 आज बिहार के हर गरीब के घर में बिजली का कनेक्शन है, उजाला है। आज बिहार के इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, IIT, IIM जैसे संस्थान खोले जा रहे हैं।  यहां बोधगया में भी तो IIM खुला है जिस पर सैकड़ों करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। वरना बिहार ने वो समय भी देखा है, जब यहां के बच्चे छोटे-छोटे स्कूलों के लिए तरस जाते थे। गया में विपक्ष पर गरजते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सावधान! वे फिर कर रहे अंधेरे युग की साजिश।


Find Us on Facebook

Trending News