बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"राक्षस हैं पीएम मोदी", सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक के बिगड़े बोल, कहा- यह नहीं हुआ तो भाजपा से हार जाएगी इंडिया गठबंधन

"राक्षस हैं पीएम मोदी", सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक के बिगड़े बोल, कहा- यह नहीं हुआ तो भाजपा से हार जाएगी इंडिया गठबंधन

PATNA: बिहार की सियासत में बयानबाजियों का दौर जारी है। आए दिन पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। वहीं अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार गोपाल मंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। गोपाल मंडल ने पीएम मोदी को राक्षस बताया है। वहीं सीएम नीतीश को पीएम उम्मीदवार बनाने के लिए एक बार फिर दावा ठोका है। साथ ही कहा है कि अगर सीएम नीतीश इंडिया गठबंधन के पीएम उम्मीदवार नहीं बनते हैं तो फिर इंडिया गठबंधन के लिए एनडीए को हराना मुश्किल होगा।  

राक्षस रुप के हैं पीएम मोदी

दरअसल, भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के जदयू के बड़बोले विधायक गोपास मंडल ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, हम पीएम मोदी का विरोध नहीं करते हैं लेकिन वह राक्षस रुप के हैं। वह किसी को डकार सकते हैं। पीएम मोदी अटल और आडवाणी जी जैसे नहीं हैं। गोपाल मंडल ने कहा कि वह पीएम मोदी का नाम तक नहीं सुनें थे कि कौन है मोदी। वहीं उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को हराना है तो सीएम नीतीश का पीएम उम्मीदवार बनाना बहुत जरुरी है। 

सीएम बनें पीएम उम्मीदवार 

गोपाल मंडल ने कहा कि, सीएम नीतीश को हिन्दुस्तान का बच्चा बच्चा जानता है। सीएम ने पूरे हिन्दुस्तान का दौरा किया है। वह जगह जगह जाकर देश के छोटे-बड़े लीडर को इक्ठा किए हैं। भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए कड़ी मेहनत किए हैं। वह अब तक विवादों से भी बचे हुए हैं। इंडिया गठबंधन में सीएम नीतीश को संयोजक बनाने से काम नहीं चलेगा। सीएम नीतीश को पीएम उम्मीदवार बनाना होगा। अगर इंडिया गठबंधन भाजपा के खिलाफ जीत चाहती है तो उसे निश्चित रुप से घोषणा कर देना चाहिए कि सीएम नीतीश प्रधानमंत्री के उम्मीदवार होंगे। 

भाजपा से हार जाएगी इंडिया गठबंधन

जदयू विधायक ने कहा कि, इंडिया गठबंधन में पीएम उम्मीदवार बनाने के लिए खड़गे का नाम सामने कर दिया गया कौन जानता है खड़गे को, इससे अच्छा तो राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार बना देते कम से कम उनको लोग जानता तो है। राहुल गांधी के परिवार की परंपरा भी रही है और वह दौरा भी कर रहे हैं पैदल यात्रा कर रहे हैं। विदेश में पढ़े-लिखे हैं विद्वान आदमी हैं। वहीं गोपाल मंडल ने इंडिया गठबंधन को चेताते हुए कहा कि, सीएम नीतीश को संयोजक बनाने से काम नहीं चलेगा। उन्हें सीएम नीतीश को पीएम उम्मीदवार बनाना ही होगा। भारतीय जनता पार्टी से जितना आसान नहीं है और अगर इस बार भाजपा चुनाव जीत गई तो देश बर्बाद हो जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर इंडिया गठबंधन में सीएम नीतीश पीएम उम्मीदवार नहीं बनते हैं तो इंडिया गंठबंधन भाजपा के खिलाफ लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएगी और यदि सीएम नीतीश के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन चुनाव लड़ती है तो वह जीत जाएगी और देश के पीएम सीएम नीतीश बनेंगे जो देश के लिए अच्छा होगा।      

Suggested News