प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज, सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है BJP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज, सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है BJP

Desk: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है. भारतीय जनता पार्टी ने इसके लिए खास तैयारियां की हैं. बीजेपी ने इस मौके पर सेवा सप्ताह का शुभारंभ किया है जो 14 से 20 सितंबर तक चलेगा. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित सेवा सप्ताह में मंडल से लेकर बूथ स्तर तक की हर एक इकाई के कार्यकर्ता अपने-अपने स्थानों पर सेवा के अलग-अलग काम करेंगे. इस बारे में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि चाहे वो अस्पताल में फल वितरण हो, बच्चों को पुस्तक उपलब्ध कराना, रक्तदान जैसे अनेक कार्य हर जगह किए जाएंगे.


14 से 20 सितंबर तक चलने वाले देशव्यापी 'सेवा सप्ताह' अभियान के तहत जेपी नड्डा ने सभी संगठनात्मक इकाइयों और कार्यकर्ताओं को अलग-अलग सेवा गतिविधियां आयोजित करने का निर्देश दिया है.

17 सितम्बर को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में भाजपा ने 14 से 20 सितम्बर तक देशव्यापी 'सेवा सप्ताह' अभियान शुरू किया है. इससे पहले मंगलवार को बीजेपी केंद्रीय कार्यालय पर प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित 'सेवा सप्ताह' की प्रदर्शनी का शुभारंभ किया गया. इस अवसर पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से प्रेरणा लेकर बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता जनसेवा के कार्य में तत्परता से लगा है.

Find Us on Facebook

Trending News