थोड़ी देर में पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन, आमित शाह ने पहले ही कह दी बड़ी बात

थोड़ी देर में पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन, आमित शाह ने पहले ही कह दी बड़ी बात

Desk:- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस संबोधन को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमे लिखा कि आप लोग 4 बजे पीएम मोदी का संबोधन जरूर सुनें. आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश के नाम संबोधन को लेकर हर कोई सोच रहा है कि पीएम मोदी क्या बोलेंगे? किस मुद्दे पर बोलेंगे?

कोरोना के बढ़ते संक्रमण औरत भारत चीन के बीच बढ़ते तनाव पर मोदी सरकार कटघरे में हैं. कोरोना संक्रमण और सीमा विवाद पर उठ रहे सवालों के बीच घिरे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज देश को संबोधित करेंगे. विपक्ष लगातार मोदी सरकार के विदेश निति और कोरोना रोकथाम के निति पर हमलावर है. इस बीच सबकी निगाहें इस संबोधन पर टिकी है.

प्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले दो गज की दूरी और मास्क या फेसकवर लगाने की बात कही थी. आपको बता दें कि 1 जुलाई से अनलॉक-2 भी लागू हो रहा है. ऐसे में पीएम मोदी के संबोधन की प्राथमिकता को लेकर सबके मन में सवाल खड़े हो रहे हैं.

वहीं हर कोइ यही सोच रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीमा विवाद को लेकर चीन के खिलाफ कोई एलान करेंगे या कोरोना के मुद्दे पर कोए फैसला लेंगे. आपको बता दें कि कल भारत सरकार ने चीन के 59 ऐप्स पर प्रतिबन्ध लगा दिया है.  ये कदम इनफॉर्मेंशन टेक्नॉलोजी एक्ट के सेक्शन 69A के तहत उठाया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News