शपथ ग्रहण में अटक गए कई मंत्री ,जानिए कौन-कौन माननीय ओथ लेने में अटके...

शपथ ग्रहण में अटक गए कई मंत्री ,जानिए कौन-कौन माननीय ओथ लेने में अटके...

N4N DESK नरेंद्र मोदी ने आज प्रधानमंत्री पद की शपथ ली।मोदी के साथ 24 कैबिनेट मंत्रियों ने भी शपथ ली।शपथ समारोह में दो बार दिलचस्प वाकया देखने को मिला।शपथ लेते समय मनसुख मांडविया और फग्गन सिंह कुलस्ते अपने नाम से पहले मैं लगाना भूल गए। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने तत्काल भूल को सुधार कराया।इसके बाद दोनों मंत्रियों से दोबारा अपने नाम के साथ मैं जोड़ने को कहा।इस दौरान राष्ट्रपति यह कहते हुए सुने गए कि मंत्री जी अपने नाम के साथ मैं लगाइए।

मनसुख मांडविया वही नेता हैं जिन्हें संसद में साइकिल से जाने  के लिए जाना जाता है. इस बार उन्हें दोबारा मंत्री बनाया गया है

शपथग्रहण समारोह में राष्ट्रपति ने जिस दूसरे मंत्री को भूल सुधार कराया वे हैं फग्गन सिंह कुलस्ते।फगग्न सिंह को भी महामहिम ने सुधार करवाया।

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद नित्यानंद राय जब शपथ ले रहे थे तब वे शपथ की लाईन से अक्षुण्ण शब्द को छोड़ दिया। राष्ट्रपति ने तुरंत उन्हें  अक्षुण्ण बोलने को कहा।

 रतन लाल कटारिया भी पद और गोपनीयता की शपथ लेते वक्त गलती करते दिखे. वे अपने शपथ संबोधन में सभी प्रकार के लोगों का कहना भूल गए. राष्ट्रपति ने उन्हें रोक कर भूल सुधार कराया।


Find Us on Facebook

Trending News