PM नरेंद्र मोदी की जनसभा में हथियार लेकर पहुंचा था संदिग्‍ध ! वायरल हुई तस्वीर...

PM नरेंद्र मोदी की जनसभा में हथियार लेकर पहुंचा था संदिग्‍ध ! वायरल हुई तस्वीर...

PATNA:  पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में एक संदिग्ध के हथियार लिए तस्वीर वायरल हो रही है।बताया जाता है कि वह तस्वीर मंगलवार को बक्सर में पीएम मोदी की जनसभा की है। मोदी की चुनावी सभा में एक संदिग्ध व्यक्ति को हथियार के साथ देखा गया है।उसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।दावा किया गया है कि उक्त तस्वीर उस समय की है, जब पीएम मोदी बक्सर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

 सुरक्षा एजेंसियों के उड़े होश

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर को देखकर सुरक्षा जांच एजेंसियों के होश उड़ गए हैं। खबर के मुताबिक जांच एजेंसियां  पता लगाने में जुट गयीं हैं कि आखिर यह तस्वीर किस व्यक्ति की है। अबतक यह पता नहीं लगाया जा सका है कि आखिर वह किस उद्देश्य से तथा कैसे हथियार लेकर प्रधानमंत्री की सभा में पहुंच गया। इस संबंध में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा और मामले से दूरी बरत रहा है।

बक्सर में सुरक्षा इंतजाम के दावों की खुली थी पोल


 
बक्‍सर में पीएम मोदी की जनसभा को लेकर सुरक्षा इंतजामों की कलई खुल गयी थी।कार्यक्रम में सुरक्षा के सारे दावों की पोल खुलती नजर आई थी। बताया जाता है कि सभा स्थल के प्रवेश द्वार पर लगे सारे मेटल डिटेक्टर खराब थे।

मोदी की जनसभा में हुए थे सीरियल धमाका


 अगर वायरल तस्वीर सही है तो प्रधानमंत्री की अति संवेदनशील जनसभा में किसी का हथियार लेकर पहुंच जाना तथा वहां से बाहर निकल जाना कई सवाल खड़े करता है।2014 लोकसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी की पटना के गांधी मैदान में आयोजित रैली के दौरान सभास्थल पर  सीरियल बम ब्‍लास्‍ट हुए थे।

Find Us on Facebook

Trending News