बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी बोले, पहले उत्तरप्रदेश में काले कोट में दिखे थे डबल-डबल युवराज, जनता ने बाहर का रास्ता दिखाया था, बिहार में भी डबल-डबल युवराज हैं

पीएम मोदी बोले, पहले उत्तरप्रदेश में काले कोट में दिखे थे डबल-डबल युवराज, जनता ने बाहर का रास्ता दिखाया था, बिहार में भी डबल-डबल युवराज हैं

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होनी है। सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। एनडीए की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 24 सीटों के लिए छपरा में एक जनसभा को संबोधित किया। नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी भाषा में की। पीएम मोदी ने पहले अंबिका भवानी के भूमि को नमन किया फिर अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान से जनता ने जीत का बिगुल बजा दिया है। वहीं उन्होंने विरोधियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यहां एक बार फिर उत्तरप्रदेश की तरह दो-दो युवराज सत्ता को हथियाने का प्रयास कर रहे हैं। 

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ डबल इंजन की सरकार हैं जो विकास की ओर बढ़ रहे हैं तो दूसरी तरफ डबल डबल युवराज हैं। उसमें से एक तो जंगलराज के युवराज हैं। पीएम मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार से राज्य में विकास दिख रहा है, लोग राहत महसूस कर रहे हैं। तो दूसरी ओर डबल-डलब युवराज अपने राजनीतिक अस्तित्व को बचाने में लगे हैं।

पीएम मोदी ने उत्तरप्रदेश के चुनाव को याद करते हुए कहा कि एक बार पहले भी काले कोट में दो-दो युवराज चुनाव में उतरे थे, लेकिन वहां की जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया और एनडीए की सरकार को आशीर्वाद दिया। वहीं इस बार फिर से एक बार दो-दो युवराज बिहार में दिख रहे हैं और जनता ने फिर वही मन बनाया है जो उत्तर प्रदेश में बनाया था। ये डबल-डबल युवराज जनता के लिए कभी नहीं सोचेंगे। 


Suggested News