बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव के दौरान सातवीं बार बिहार दौरे पर पीएम मोदी, आज पटना में रात्रि विश्राम और 21 को दो बड़ी रैलियों को करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव के दौरान सातवीं बार बिहार दौरे पर पीएम मोदी, आज पटना में रात्रि विश्राम और  21 को दो बड़ी रैलियों को करेंगे संबोधित

PATNA: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आने वाले हैं. एक सप्ताह के बाद पीएम दूसरी बार दो दिनों के बिहार दौरे पर आ रहे हैं. 12 मई को पटना में रोड शो में शामिल होने के बाद पीएम मोदी ने पटना में रात्रि विश्राम किया था. पीएम सोमवार को फिर पटना में रात्री विश्राम करेंगे.  मंगलवार को पीएम मोदी बिहार के दो लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी सोमवार को दो दिनों के दौरे पर बिहार आ रहे हैं. पीएम सोमवार की शाम पटना पहुंचेंगे.  पटना एयरपोर्ट से वे सीधे  दिवंगत सुशील कुमार मोदी के परिजनों से मिलने राजेन्द्रनगर जाएंगे. इसके बाद पीएम प्रदेश भाजपा कार्यालय आ रहे हैं. ऐसा पहली बार हो रहा है जब देश के पीएम भाजपा कार्यालय आ रहे हैं. पार्टी कार्यालय में मौजूद दल के नेताओं व कार्यकर्ताओं के अलावा कर्मियों से वे मुलाकात करेंगे.

सोमवार को बिहार आ रहे प्रधानमंत्री की लोकसभा चुनाव के दौरान यह सातवीं यात्रा होगी. मंगलवार को पीएम की दो चुनावी सभा है. पहली सभा सीवान जिले में होगी.

 पीएम सीवान जिले के गोरियाकोठी जो महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में आता है, वहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम की चुनावी सभा पूर्वी चम्पारण लोकसभा क्षेत्र में होनी है. अब तक पटना में रोड शो के अलावा पीएम जमुई, नवादा, गया, पूर्णिया, अररिया, मुंगेर, दरभंगा, हाजीपुर, वैशाली और सारण लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं. पीएम सीवान के बाद पूर्वी चंपारण में रैली करेंगे.पीएम मोदी 21 को बिहार के सीवान और मोतिहारी में दो बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे. 


Suggested News