स्वप्न द्रष्टा राजनेता पीएम मोदी के 20 वर्षों के सफरनामा 'मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी' का लोकार्पण

स्वप्न द्रष्टा राजनेता पीएम मोदी के 20 वर्षों के सफरनामा 'मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी' का लोकार्पण

पटना. केंद्रीय मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेत्री स्मृति ईरानी ने बिहार भाजपा के नेताओं के साथ पटना में ‘मोदी @20 : ड्रीम्स मीट डिलीवरी पुस्तक का लोकार्पण किया. बिहार भाजपा के नये प्रभारी विनोद तावड़े इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने किया जबकि विशिष्ट अथिति नेता प्रतिपक्ष डॉ विजय कुमार सिन्हा रहे. 

भाजपा नेताओं के अनुसार, यह पुस्तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 वर्षों का सफरनामा, दायित्वबोध के साथ परिश्रम की पराकाष्ठा, ‘इदन्नमम के भाव से किए गए परिणामदायी कार्यों का ऐसा दस्तावेज है जिसे देश की जनता की स्वीकृति प्राप्त है. रूपा प्रकाशन द्वारा प्रकाशित मोदी इस पुस्तक में नरेंद्र मोदी के रूप में एक ऐसे स्वप्न द्रष्टा राजनेता का चित्र उभरता है जो सपने देखता है और उन्हें साकार करने की कोशिश में लग जाता है.

इस किताब में । विभिन्न क्षेत्रों की नामचीन हस्तियों ने अपने आलेखों के माध्यम से प्रधानमंत्री के 20 वर्षों के राजनीतिक सफर और उनकी उपलब्धियों को को उजागर किया है. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे, सांसद रामकृपाल यादव, सुशील कुमार मोदी, रविशंकर प्रसाद आदि उपस्थित रहे. उल्लेखनीय है कि यह किताब 'मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी' ('[email protected]: Dreams Meet Delivery') प्रख्यात बुद्धिजीवियों और विषय विशेषज्ञों द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर लिखे गए अध्यायों का संकलन है. इसका लोकार्पण इसी साल मई में किया गया.


Find Us on Facebook

Trending News