बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मगध को साधने की कवायद, 72 घंटे के भीतर पीएम मोदी का दूसरा बिहार दौरा, नवादा में विवेक ठाकुर के पक्ष में सभा को करेंगे संबोधित

मगध को साधने की कवायद, 72 घंटे के भीतर पीएम मोदी का दूसरा बिहार दौरा, नवादा में विवेक ठाकुर के पक्ष में सभा को करेंगे संबोधित

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है. 72 घंटे के भीतर पीएम नरेन्द्र मोदी रविवार यानी आज एक बार फिर बिहार में चुनावी दौरे पर पहुंचने वाले हैं. 72 घंटे के भीतर पीएम का दूसरा चुनावी दौरा होगा. पीएम मोदी नवादा लोकसभा क्षेत्र के कुंतीनगर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. कुंती मैदान की इस सभा में सीएम नीतीश कुमार,उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा सहित एनडीए के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. प्रधानमंत्री सबसे पहले गया पहुंचेंगे.  गया एयरपोर्ट से पीएम मोदी हेलिकॉप्टर से नवादा में सभास्थल पहुंचेंगे.एक घंटे के बाद वे गया के लिए रवाना हो जाएंगे. पीएम मोदी  नवादा में भाजपा के विवेक ठाकुर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 

पीएम मोदी लगभग  11 बजे पीएम सीधे मंच पर पहुंचेंगे. इसके बाद सीएम नीतीश सभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी जनता को संबोधित करेंगे. भाजपा के सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी के कार्यक्रम में नारी शक्ति की झलक देखने को मिल सकता है. भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष गौरी रानी मंच की कमान संभालेंगी.

 कादिरगंज के बुनकरों के हाथों का बना अंगवस्त्रम् पीएम मोदीको भेंट किया जाएगा. लव-कुश की जन्मस्थली के मेसकौर प्रखंड के सीतामढ़ी से जुड़ी प्रतीक चिन्ह भी भेंट किया जाएगा.

पीएम का कार्यक्रम स्थल सज-धज कर तैयार हो गया है. तमाम नेताओं का वहां पहुंचना शुरु हो गया है. गर्मी को देखते हुए लोगों के  बैठने के लिए तीन बड़े-बड़े पंडाल का निर्माण किया गया है. पीएम के सभा के लिए कई बड़े-बड़े एलईडी स्क्रीन भी लगाए गए हैं. 


Suggested News