बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुजरात के मोरबी में PM मोदी ने घटनास्थल का लिया जायजा, अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिले

गुजरात के मोरबी में PM मोदी ने घटनास्थल का लिया जायजा, अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिले

Desk. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के मोरबी पहुंचे। यहां उन्होंने केवल पुल घटनास्थल का जायजा लिया। इस दौरान गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और गृहमंत्री भी साथ थे। यहां पीएम ने बचाव अभियान में जुटे सुरक्षा और राहत कर्मियों से मुलाकात की और गुजरात के गृहमंत्री से वस्तुस्थिति की जानकारी ली। इसके बाद वह एक्सीडेंट साइट से सीधे अस्पताल गये और पुल हादसे में बचे घायलों से मुलाकात की।

मोरबी में 30 अक्टूबर की शाम हुए पुल हादसे में अब तक 135 शव बरामद हुए हैं। हादसे के तीसरे दिन मंगलवार को नेवी और NDRF की टीमों ने एक बार फिर मच्छू नदी में शवों की तलाश शुरू कर दी है। गुजरात में बुधवार को एक दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है। इस हादसे में कई लोग घायल है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि घटना में मरने वालों में 40 बच्‍चे भी शामिल हैं, जबकि इस हादसे में अब तक 177 लोगों को बचाया गया है। राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने इस हादसे पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री मोदी ने दुर्घटना में मरने वालों में से प्रत्येक के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है।


Suggested News