पीएम मोदी ने मानी सीएम ममता बनर्जी की अपील, तूफान प्रभावित बंगाल-उड़ीसा का करेंगे दौरा

पीएम मोदी ने मानी सीएम ममता बनर्जी की अपील, तूफान प्रभावित बंगाल-उड़ीसा का करेंगे दौरा

DESK: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अम्फान तूफान से प्रभावित पश्चिम बंगाल- ओड़िसा (pm modi visit to west bangal ) का दौरा करेंगे. अम्फान के कारण राज्य के दक्षिणी हिस्से में नुकसान का आकलन करने के लिए पीएम मोदी शुक्रवार को बंगाल जाएंगे. 

प्रधानमंत्री मोदी सुबह 10.30 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. इसके बाद पीएम मोदी और ममता बनर्जी कोलकाता सहित उत्तर और दक्षिण 24 परगना के उन इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे जहां सबसे ज्यादा प्रभावित इलाके का दौरा करेंगे.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को पीएम मोदी से राज्य का दौरा करने की अपील की थी. सीएम ममता की अपील को स्वीकारते हुए पीएम मोदी बंगाल के दौरे पर जाएंगे और हालात का जायजा लेंगे. अम्फान तूफान ने पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा तबाही मचाई है. 

तूफ़ान ने मचाई तबाही... 

बंगाल में तूफान से तबाही कितनी हुई इसका आकलन अभी बाकी है, लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का दावा है कि अम्फान से राज्य में 72 लोगों की मौत हुई है. मममता बनर्जी ने कहा कि राज्य में हालात ठीक नहीं हैं. मैं पीएम मोदी से मांग करती हूं कि वो यहां का दौरा करें. मैं भी हवाई सर्वेक्षण करूंगी. लेकिन मैं हालात ठीक होने का इंतजार कर रही हूं.

Find Us on Facebook

Trending News