बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘हिटलर की राह पर चलेंगे तो हिटलर की मौत मरेंगे पीएम मोदी’, कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल- प्रधानमंत्री पर दिया आपत्तिजनक बयान

‘हिटलर की राह पर चलेंगे तो हिटलर की मौत मरेंगे पीएम मोदी’, कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल- प्रधानमंत्री पर दिया आपत्तिजनक बयान

DESK. अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस ने सोमवार को जंतर मंतर में सत्याग्रह किया। इस दौरान तमाम कांग्रेस नेताओं ने एक के बाद एक केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसी बीच कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते-करते आपत्तिजनक बयान दे बैठे। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी हिटलर की राह पर चलते हैं तो वो हिटलर की मौत ही मरेंगे। 

कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय को एक वीडियो में आपत्तिजनक बयान देते हुए सुना जा सका है। इस दौरान कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा हमारी दो-दो, तीन-तीन चुनी हुई सरकारों को गिराने का काम किया है। यह लुटेरो सरकार है, मोदी जो मदारी के रूप में देश आकर पूरी तरह से तानाशाही स्वरूप में आ गए हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे तो लगता है कि हिटलर का सारा इतिहास इन्होंने पार कर लिया। हुड्डा साहब गांव की भाषा में समझा रहे थे। हिटलर ने भी सेना के बीच में ऐसा ही एक संस्था बनाया था, जिसका नाम था खाकी... मोदी हिटलर की राह चलेता तो हिटलर की मौत मरेगा, याद रख लो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी शहीदों की परंपरा की पार्टी है। हालांकि आपत्तिजनक बयान देने के कुछ देर बाद सुबोधकांत सहाय की सफाई भी सामने आ गई। 

कांग्रेस नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी से पूछिए ना उन्होंने भी यह नारा लगाया होगा। यह नारा है कि जो हिटलर की चाल चलेगा वो हिटलर की मौत मरेगा। नरेंद्र मोदी कहां से आ गए, उनसे पूछिए कि क्या चाल चल रहे हैं ? यह आज नहीं हम लोग हर जमाने में यह नारा लगाते रहे हैं। वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी सहाय के बयान की निंदा की. 


Suggested News