बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में पीएम मोदी करेंगे 12 जनसभाएं, प्रधानमंत्री 28 अक्टूबर को पटना में करेंगे सभा,जानिए पूरा कार्यक्रम....

बिहार में पीएम मोदी करेंगे 12 जनसभाएं, प्रधानमंत्री 28 अक्टूबर को पटना में करेंगे सभा,जानिए पूरा कार्यक्रम....

पटनाः बिहार एनडीए ने संयुक्त रूप से विधान सभा चुनाव से पहले रिपोर्ट कार्ड जारी किया।राजधानी के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी-जेडीयू और अन्य 2 सहयोगी दल के नेताओं ने रिपोर्ट कार्ड जारी किया। इस कार्यक्रम में बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फड़नवीस,रविशंकर प्रसाद,जेडीयू की तरफ से संजय झा एवं अन्य नेता मौजूद रहे।इसके साथ ही एनडीए नेताओं ने पीएम मोदी की चुनावी सभा की पूरी जानकारी दी।

जानिए पीएम मोदी का कार्यक्रम

देवेन्द्र फड़नवीस ने कहा कि बिहार में पीएम मोदी की जितनी रैलियां होंगी उसमें सभी सहयोगी दल के नेता मौजूद रहेंगे।सीएम नीतीश कुमार भी सभी रैलियों में शामिल रहेंगे।प्रधानमंत्री बिहार में 12 रैलियां करेंगे। 23 तारीख को सासाराम में पहली, दूसरी गया और तीसरी भागलपुर में रैली करेंगे। 28 अक्टूबर को दरभंगा में पहली दूसरी पटना और पटना में तीसरी रैली करेंगे। 1 नवंबर को पीएम मोदी फिर आयेंगे। पहली रैली छपरा,दूसरी पूर्वीचंपारण और तीसरी रैली समस्तीपुर में होगी। वहीं 3 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली चंपारण दूसरी सहरसा और तीसरी अररिया में होगी

जेडीयू नेता संजय झा बोले

जेडीयू नेता संजय झा ने कहा कि इस प्रदेश मैं हमेशा से जाति के नाम पर वोट मांगा गया, लेकिन नीतीश कुमार ने इसे बदला है। अब विकास के मुद्दे पर वोट की अपील की जाती है।नीतीश कुमार ने 2005 में माइनस से काम शुरू किया था।आज बिहार की क्या स्थिति है किसी से छुपी हुई नहीं है।

वहीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमारी सोच के केंद्र में है विकास,काम किये हैं और आगे भी करेंगे।एक ओर जनता के प्रति विकास की जिम्मेदारी का भाव और दूसरी ओर अपने परिवार के विकास के प्रति संकल्पित नेता।एक ओर हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में किये गए काम की चर्चा कर रहे हैं। आज पटना से किसी भी जगह पर अधिकतम पांच घंटे में जा सकते हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम तो अपना काम गिना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जो लोग हैं वो अपने बैनर-पोस्टर पर लालू-राबड़ी की तस्वीर नहीं लगा रहे।लेकिन तस्वीर छुपाने से बिहार के लोग वो दिन भूल सकते हैं क्या...क्या अपहरण-लूट हत्या की बात को भूला जा सकता है? राजद पर अटैक करते हुए कहा कि वे क्या बिहार के विकास की बात करेंगे...।


Suggested News