बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम ने बिहार चुनाव के लिए भाजपा का सेट कर दिया एजेंडा, मोदी बोले-नए वोटर जंगलराज को नहीं जानते, जनता को बताइए

पीएम ने बिहार चुनाव के लिए भाजपा का सेट कर दिया एजेंडा, मोदी बोले-नए वोटर जंगलराज को नहीं जानते, जनता को बताइए

पटना: लोकसभा चुनाव की घोषमा होते हीं बिहार में राजनीतिक हलचल काफी तेज हो गी है. इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार भाजपा के बूथ अध्यक्ष, प्रमुखों और कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया . पीएम मोदी ने भाजपा के बूथ अध्यक्ष, प्रमुखों और कार्यकर्ताओं जोश भरा और उनका उत्साह बढ़ाया. पीएम मोदी ने  कार्यकर्ताओं से 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' करने का टिप्स देते हुए कहा कि जो पार्टी बूथ जीतने पर जोर लगाती है, वही पार्टी चुनाव जीतती है.उन्होंने कार्यकर्ताओं को बिहार में जंगलराज के दौर की बातें बताने की सलाह दी.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि -  हमारे भाजपा कार्यकर्ताओं में जनसेवा की अद्भुत भावना देखने को मिलती है। ज्ञान की धरती पर @BJP4Bihar के मेहनती और समर्पित कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर मुझे अत्यंत प्रसन्नता हो रही है। 

जंगलराज के बारे में बताए जनता को

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से 50 मिनट तक संवाद करते हुए कहा कि नए वोटर जंगलराज को नहीं जानते होंगे. यूपीए सरकार के कारनामों को भी नहीं जानते होंगे.ये सभी बातें नए वोटरों को बताइए.

परिवारवाद की कमियों को बताने की सलाह

पीएम मोदी ने लालू प्रसाद के परिवारवाद पर बिना नाम लिए भाजपा कार्यकर्ताओं से लोकतंत्र में भ्रष्टाचार, परिवारवाद से होने वाले नुकसान को मतदाताओं को बताने की भी बात कही. उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर सम्मलेन बुलाने, जिसमें बुजुर्ग लोगों को बुलाकर 90 के दशक के अनुभवों को सभी युवाओं को बताने की बात कही.

आधी आबादी से संवाद का मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  आने वाले नवरात्र में शक्ति क़ी आराधना करने का संदेश देते हुए पूरे नवरात्र नारी शक्ति से संपर्क स्थापित करने और उनसे संवाद स्थापित करने की बात कही.पीएम ने कहा कि दो दशक पहले  बिहार में महिलाएं घरों से निकलने में डरती थी, लेकिन एनडीए के कार्यकाल में स्थितियां बदली हैं.पीएम ने यह भी कहा कि आपका वोट सीधे मोदी को जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी ने एनडीए के सभी कार्यकर्ताओं से मिलकर काम करने की सलाह दी.

मां सीता का धरती के लोगों को मोदी ने दी विकास की गारंटी

पीएम ने मां सीता की धरती का जिक्र करते हुए कहा कि  मिथिलांचल के लोग तो भव्य राम मंदिर बनने से बहुत खुश होंगे. मिथिलांचल को सीता मैया की धरती बताते हुए कहा कि यहां के लोग तो भगवान राम को पाहुन मानते है. इस दौरान प्रधानमंत्री ने विकास योजनाओं की भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी है.

मोदी का गुरुमंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सीधे संवाद को भाजपा प्रदेश कार्यालय में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, संगठन महामंत्री भिखुभाई दलसानिया सहित कई नेताओं ने सुना, जबकि मीडिया सेंटर में उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, जीवेश मिश्रा सहित कई नेताओं  और कार्यकर्ता ने उनके संवाद को सुना. पीएम मोदी ने भाजपा के बूथ अध्यक्ष, प्रमुखों और कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए जीत का गुरुमंत्र दिया.इस संवाद में बिहार के सभी जिलों से कार्यकर्ता जुड़े. बहरहाल बिहार चुनाव के लिए पीएम मोदी ने एजेंडा तय कर दिया है. 


Suggested News