PMCH बन गया कोरोना का गढ़, संक्रमण के चेन का पता नहीं लगा पा रहा विभाग, सहमे हुए हैं कर्मचारी

PMCH बन गया कोरोना का गढ़, संक्रमण के चेन का पता नहीं लगा पा रहा विभाग, सहमे हुए हैं कर्मचारी

पटना : बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलना का सिलसिला लगातार जारी है. शनिवार को एक दिन में अभी तक के सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. शनिवार को बिहार में कुल 301 कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिसमें पटना में 29 केस पॉजिटिव पाए गए.

PMCH का कोरोना चेन नहीं ढूंढ पा रहा विभाग
पीएमसीएच के 8 डॉक्टर और 5 नर्स समेत 21 कर्मचारी अबतक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.यह आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. शनिवार को भी नर्स समेत तीन कर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं.लेकिन अभी तक किसी के संक्रमण का चेन पता नहीं चल परा रहा है. इसलिए यह चिंता का विषय बनता जा रहा है. कोई कहता है कि ओफीडी से संक्रमण फैल रहा तो कोई कुछ और दलील देता है. लेकिन इन सब के बीच पीएमसीएच में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है.

बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.सूबे में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 8979 हो गई है.लेकिन इस बीच राहत देने वाली खबर यह है कि संक्रमित मरीजों के स्वस्थ्य होने की दर 78 फीसदी हो गई है. पिछले 24 घंटे में राज्या के लैब में कुल 8742 सैंपल की जांच की गई और इसे बढ़ाकर 11 हजार करने का लक्ष्य है. 

लैब में करीब 27 हजार सैंपल जांच के लिए पेंडिंग हैं. राज्य में पिछले 24 घंटे में 261 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ्य हुए हैं. इस तरह सूबे में स्वस्थ्य हुए मरीजों की संख्या 6930 हो गई है.


Find Us on Facebook

Trending News